Thursday, 10 June 2021

पि‍ता बैक कर रहा था कार और नीचे आ गया जि‍गर का टुकड़ा, मासूम ने मौके पर ही तोड़ा दम

मुरादाबाद।  मुरादाबाद से बिलारी में एक शादी समारोह में आए परिवार के साथ दर्दनाक हादसा हो गया। बैंक्‍वेट हॉल पर पिता द्वारा कार को बैक करने के दौरान उसका 2 साल का मासूम बेटा पहिए की चपेट में आ गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मासूम को परिवार के लोग निजी चिकित्सक के यहां लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिवार में सभी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

मुरादाबाद के गार्डन चौराहा निवासी निजी डॉक्टर मोहम्मद हसन अपनी पत्नी समीर जहां व 2 साल के बेटे मोहम्‍मद अमन के साथ बिलारी में अपनी ससुराल में आए हुए थे। ससुराल में मंगलवार को उनके साले मोहम्मद आरिफ के दोस्त की बहन की शादी बिलारी के स्टेशन रोड स्थित ब्रजरतन बैंक्वेट हॉल में थी। इसमें डॉक्टर मोहम्मद हसन भी शामिल हुए और वह खाना खाकर अपनी गाड़ी को लेने जा रहे थे। इसी बीच पीछे-पीछे उनका दो साल का बेटा अमन भी आ गया। इसकी जानकारी डॉक्टर मोहम्मद हसन को नहीं हो सकी। हसन कार में बैठ गए और कार को बैक करने लगे। 
 
इस बीच कार के पहिए की चपेट में बेटा अमन आ गया। कार का पि‍छला और अगला पहि‍या अमन के ऊपर उतर गए। शोर-शराबे पर आसपास के लोग आ गए। तब तक मासूम खून से लथपथ होकर बेहोश हो गया। परिवार के लोग निजी अस्पताल में ले गए। जहां डॉक्टरों ने देखते ही बालक को मृत घोषित कर दिया। मोहम्मद हसन मुरादाबाद में निजी अस्पताल में प्रैक्टिस करते हैं। इसके अलावा उनके दो बच्चे और हैं। बेटे की मौत से मां शमीम जहां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। इसके अलावा मृतक की ससुराल में भी कोहराम मच गया।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: