Friday, 4 June 2021

सांसद ने भाजपा कार्यकर्ताओं से किया संवाद

हापुड़। मेरठ-हापुड लोकसभा क्षेत्र के सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने हापुड विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद करके उनका कुशल क्षेम जाना तथा क्षेत्र की समस्याओं के बारे में जानकारी प्राप्त की।

भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर से सम्पूर्ण जनजीवन को क्षति पहुंची है। उन्होंने कहा कि समाज में अनेक परिवारों ने अपने सदस्यों को खोया है जो अत्यंत दुःखद है, मैं ऐसे परिवारजनों को अपने संवेदना व्यक्त करता हूँ। उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार के अथक प्रयासों से कोरोना की दूसरी लहर पर लगभग काबू पाया जा चुका है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की दूरदर्शिता व विदेश नीति के चलते इस संकटकाल मे विश्व के कई देशों से ऑक्सीजन व दवाइयों सहित अन्य आवश्यक उपकरणों की प्राप्ति हुई है। वेक्सीनेशन का कार्य सम्पूर्ण देश में तेजी से चल रहा है। 18 वर्ष से 44 वर्ष के आयुवर्ग के नागरिकों का भी वैक्सीनेशन प्रारंभ किया जा चुका है, जिसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी बधाई के पात्र हैं।

सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सेवा के लिए जानी जाती है, पार्टी के कार्यकर्ता इस संकट की घड़ी मे समाज के बीच जरूरतमंदों की मदद करते हुए दिखे, सेवा ही संगठन कार्यक्रम द्वारा पार्टी के कार्यकर्ता कोविड-19 के नियमो का पालन करते हुए वैक्सीन सेंटरों पर, गांव-गांव, घर-घर, मोहल्ला-मोहल्ला जाकर ऑक्सीजन, कोविड नियमो की जानकारी, मेडिसिन किट प्रदान करना व कोविड ग्रस्त मरीजो के लिए भोजन की व्यवस्था जैसे महत्वपूर्ण कार्य करते दिखाई दिए, इसके लिए समस्त कार्यकर्ता बधाई के पात्र हैं।

इस मौके पर सदर विधायक विजयपाल आढ़ती ने कहा कि क्षेत्र का प्रत्येक कार्यकर्ता कोरोना महामारी से लड़ने को तैयार है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की कि नियमो मे ढील मिली है, ढिलाई न बरतें तथा प्रशासन द्वारा समय-समय पर जारी किए जा रहे कोरोना महामारी से संबंधित नियमो का पालन करें। वर्चुअल बैठक का संचालन जिला महामंत्री पुनीत गोयल ने किया। बैठक के आयोजन में ठाकुर अनिरुद्ध सिंह का सहयोग सराहनीय रहा। संवाद नगर पालिका चेयरमैन प्रफुल्ल सारस्वत, सुधीर गोयल, राजीव अग्रवाल, सचिन गुप्ता एडवोकेट, कविता माधरे, डॉ. नीलम, श्यामेंद्र त्यागी, प्रवीण सेठी, विनीत दीवान, प्रवीण सिंघल, विनोद गुप्ता आदि मौजूद थे।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: