Thursday, 3 June 2021

राकेश टि‍कैत का ऐलान- कि‍सानों को परेशान कि‍या तो डीएम दफ्तर में ठोक देंगे ताला

अमरोहा। भारतीय कि‍सान यूनि‍यन के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता ने बुधवार को रजबपुर टोल के पास हाईवे पर धरना दि‍या। यही नहीं कृषि कानूनों का विरोध करते हुए कुछ देर के लिए टोल को फ्री कर दिया। इस दौरान राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि यदि धरना दे रहे कार्यकर्ताओं को किसी ने परेशान किया तो डीएम कार्यालय पर ताला ठोक दि‍या जाएगा। 

कृषि‍ कानूनों के वि‍रोध में भाकि‍यू कार्यकर्ता पिछले कई दिनों से रजबपुर टोल प्‍लाजा पर धरना दे रहे हैं। बुधवार को दोपहर बाद मुरादाबाद से दिल्ली लौट रहे भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत रजबपुर टोल प्लाजा पर रुके। कार्यकर्ताओं के साथ हाईवे पर बैठकर करीब 10 से 15 मिनट तक धरना दिया। इससे हाईवे पर दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गईं। कुछ देर के लिए भाकियू कार्यकर्ताओं ने टोल भी फ्री कराया। 

इस दौरान वाहन बगैर टोल शुल्क दिए ही वहां से गुजरे। कृषि कानूनों के विरोध में केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध जताया। राकेश टिकैत ने कहा कि जब तक केंद्र सरकार तीनों कृषि कानूनों को वापस नहीं लेगी तब तक आंदोलन जारी रहेगा। अब अगर सरकार नहीं सुनती तो रिलायंस के सभी पेट्रोल पंप पर धरना देकर उनको बंद कराया जाएगा। अगर सरकार या प्रशासन या पुलिस ने किसानों को परेशान किया तो डीएम कार्यालय पर तालाबंदी तक की जाएगी। 

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: