Monday, 7 June 2021

मुरादाबाद से मुगलसराय तक दबंगों का राज चल रहा है: अजय लल्लू

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने प्रदेश की योगी सरकार से मांग की है कि प्रदेश में समाप्त हो चुकी कानून व्यवस्था को तुरन्त बहाल किया जाए। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता इस जंगलराज से छुटकारा चाहती है। उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश की कानून व्यवस्था जल्द सुधारी ना गई तो कांग्रेस पार्टी, भाजपा सरकार के विरुद्ध सड़क से सदन तक प्रदेश की जनता की लड़ाई लडे़गी। 

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त होने का आरोप लगते हुए कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि मुरादाबाद से मुगलसराय तक दबंगों का राज चल रहा है। प्रदेश की भाजपा सरकार भाषण से ही शासन चला रही है। भाजपा सरकार तथा पुलिस का इकबाल पूरी तरह से समाप्त हो गया है।

उन्होंने कहा क़ि मुरादाबाद में खुले आम बम और कट्टे चलने के समाचार से पूरे जिले की जनता एक भय के वातावरण में रह रही है। मुरादाबाद के व्यापारी का अपहरण कर बिजनौर में हत्या कर दी जाती है और उत्तर प्रदेश पुलिस मूकदर्शक बनी रहती है। इसके अलावा लखीमपुर खीरी में दो बहनों के साथ दिन दहाड़े सामूहिक दुष्कर्म किया गया परन्तु पुलिस ने आज तक अपराधियों के खिलाफ न तो एफआईआर दर्ज की और न ही अपराधियों के विरुद्ध कोई भी कार्यवाही की।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: