अमित शाह आज जाएंगे गुजरात दौरे पर

गांधीनगर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कुछ अन्य कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के अलावा कुछ विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करने के लिए सोमवार को अपने गृह राज्य गुजरात का दौरा करेंगे। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता यमल व्यास ने आरएनएस को बताया, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह सोमवार को यहां होंगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार, शाह सोमवार को सुबह 10 बजे सरखेज-गांधीनगर राजमार्ग (एसजी रोड) पर गांधीनगर के पास दो फ्लाईओवर, वैष्णोदेवी सर्कल के ऊपर और दूसरा खोराज में लोगों को समर्पित करेंगे।

इन दोनों फ्लाईओवर से एसजी रोड पर ट्रैफिक काफी कम हो जाएगा। समारोह के दौरान गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और डिप्टी सीएम नितिन पटेल के भी मौजूद रहने की उम्मीद है। इसके बाद शाह सुबह 11 बजे कलोल में नवनिर्मित एपीएमसी कार्यालय का उद्घाटन करेंगे।

चल रहे टीकाकरण अभियान को बढ़ावा देने के लिए शाह के गांधीनगर में एक टीकाकरण केंद्र में भी मौजूद रहने की उम्मीद है, जो उनका संसदीय क्षेत्र है।

शाह आदर्श संसद ग्राम योजना के तहत गोद लिए गए अपने गांवों कोलावाड़ा और रूपल का भी दौरा करेंगे और स्कूलों में किए जाने वाले टीकाकरण अभियान की निगरानी करेंगे।

शाह के रूपल में शक्तिपीठ वरदायिनी माता मंदिर की यात्रा के साथ अपनी यात्रा समाप्त करने की उम्मीद है।

Post a Comment

0 Comments