कोरोना से यदि छुटकारा पाना है तो हर एक व्यक्ति को वैक्सीन लगवाना है : महापौर

लखनऊ। अंतराष्ट्रीय योग दिवस पर महापौर संयुक्ता भाटिया ने विभिन्न वैक्सिनेशन कैम्पो पर जाकर वैक्सिनेशन लगवा रहे लोगों का हाल चाल किया और उनका उत्साहवर्धन किया। 
इस दौरान महापौर ने चंदननगर सीएचसी, प्राथमिक चिकित्सा केंद्र किला मोहम्मदी, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खरिका में वैक्सिनेशन कैम्पो का निरीक्षण कर व्यवस्थाओ का जायजा लिया और वैक्सिन लगाने आये लोगों से वार्ता कर उनका हालचाल जाना। 
इस दौरान महापौर ने उनसे वार्ता करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी के लिए मुफ्त वैक्सीन लगाने की व्यवस्था की है। सभी वैक्सीन जरूर लगवाए ताकि हम सब कोरोना माहमारी से सुरक्षित रह सके। महापौर ने उनसे और लोगो को प्रेरित करने की बात कहते हुए कहा कि वैक्सीन से कोई नुकसान नही है, वैक्सीन ही कोरोना से बचाव हेतु एकमात्र साधन है। इसलिए आप परिवार के अन्य सदस्यों और समस्त जाननेवालों को वैक्सीन के लिए प्रेरित करते हुए उनका भी वैक्सिनेशन जरूर करवाये।’
महापौर ने वहाँ उपस्थित समस्त जनों से कहा कि मैंने वैक्सीन लगवाया था इसलिए परिवार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी मैं सुरक्षित रही। कोरोना से यदि छुटकारा पाना है तो हर एक व्यक्ति को वैक्सीन लगवाना है। आप सब जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाए और अपने आपको एवं अपने परिवार को सुरक्षित करें।
इस दौरान महापौर संयुक्ता भाटिया संग विधायक सुरेश तिवारी, पार्षद सुधीर मिश्रा, श्रवण नायक, कमलेश सिंह, विमल तिवारी, पूनम राजन मिश्रा, मंडल अध्यक्ष पीयूष दीवान सहित अन्य जन उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments