Sunday, 6 June 2021

नाबालिग के साथ एक रात में बार-बार हुआ रेप

मुंबई। एक ही रात में तीन अलग-अलग जगहों पर 16 साल की नाबालिग लड़की से रेप और गैंगरेप किया गया. इस मामले में अब तक चार लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि दो आरोपियों की तलाश जारी है.

पुलिस के मुताबिक घटना 31 मई और 1 जून की दरम्यानी रात की है. 16 साल की लड़की के परिजन मलाड पश्चिम थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने आए थे. लड़की के नाबालिग होने के कारण पुलिस ने तुरंत अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी।

हालांकि, अगले दिन दोपहर में लड़की अपने आप घर लौट आई। वह बहुत डरी हुई और कमजोर लग रही थी। जब उसके माता-पिता ने उससे पूछा कि वह कहां थी और उसके साथ क्या हुआ है, तो उसने कुछ नहीं कहा। 

इसके बाद महिला पुलिस अधिकारियों की टीम लड़की के पास पहुंची। शुरू में तो लड़की ने कुछ नहीं बताया, लेकिन कुछ देर बाद उसने सब कुछ बता दिया, जिसे सुनकर सभी हैरान रह गए।

पुलिस ने बताया कि लड़की के इंस्टाग्राम पर कुछ दोस्त थे और उनमें से एक ने बर्थडे पार्टी रखी थी। सभी ने मड इलाके के एक होटल के बाहर मुलाकात की और बर्थडे सेलिब्रेट किया. इसके बाद कार पर ही केक काटा गया। 

हालांकि, इंस्टाग्राम के दो दोस्त लड़की को कार के अंदर ले गए और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद लड़की को मलाड इलाके में एक अन्य दोस्त के घर छोड़ दिया गया। 

यहां भी उसके एक दोस्त ने रेप किया। इसके बाद लड़की अपने घर नहीं गई और दूसरे दोस्त के घर चली गई, जहां उसके साथ दोबारा दुष्कर्म किया गया.

नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म के चार आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। इनकी उम्र 18 से 23 साल के बीच है।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: