Saturday, 5 June 2021

बिना सूचना के नदारद चल रहे डॉक्टर की सेवा समाप्त, डीएम के पत्र पर शासन से हुई कार्यवाही

गोण्डा। कोरोना काल में ड्यूटी से नदारद चल रहे जिला अस्पताल के जनरल सर्जन  डा0 अविनाश पाण्डेय की सेवा समाप्त कर दी गई है। 

बताते चलें कि जिला अस्पताल के जनरल सर्जन डा0 अविनाश पाण्डेय विगत 17 अप्रैल से बिना किसी पूर्व सूचना के अनुपस्थित चल रहे थे। मामले का संज्ञान लेते हुए डीएम मार्कण्डेय शाही ने शासन को पत्र लिखकर कार्यवाही का अनुरोध किया था जिसके क्रम में डा0 अविनाश की सेवा समाप्ति की कार्यवाही की गई है।

इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए डीएम मार्कण्डेय शाही ने बताया कि कोरोना काल में जिला अस्पताल के प्रमुख अधीक्षक द्वारा दूरभाष पर सम्पर्क करने पर डा0 अनिवाश पाण्डेय द्वारा यह अवगत कराया कि वह कोविड पॉजिटिव हैं परन्तु आरटी पीसीआर टेस्ट कराने हेतु निर्देशित करने पर उनके द्वारा कोई कार्यवाही नही की गयी। 

कोविड-19 महामारी में पदीय दायित्वों का निर्वहन न कर शासकीय कार्य के प्रति शिथिलता बरतने उच्चाधिकारियों के आदेशों का अनुपालन नहीं किया गया एवं बगैर सूचना के अनुपस्थित रहे। 

मामले का संज्ञान लेते हुए संविदा पर कार्यरत डॉक्टर अविनाश पाण्डेय की सेवा समाप्ति के लिए शासन को जिलाधिकारी द्वारा संदर्भित किया गया था जिसके क्रम में शासन द्वारा डा0 अविनाश पाण्डेय की सेवा समाप्त कर दी गई है।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: