Monday, 7 June 2021

सौतेले पिता ने किया मासूम बच्ची की पीठ पर पेन की नोक से सैकड़ों घाव बनाए

सौतेले पिता ने किया मासूम बच्ची की पीठ पर पेन की नोक से सैकड़ों घाव बनाए

रुद्रपुर-डीवीएनए। मलिक कॉलोनी में एक पांच साल की मासूम की पीठ पर उसके सौतेले पिता ने पेन की नोक से सैकड़ों घाव बना दिए। यह फोटो जब इंटरनेट मीडिया में वायरल हुई तो कुछ व्यापारियों ने उसकी पहचान की। बाद में व्यापारियों ने उसे पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। फिलहाल पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक तहरीर मिलने पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।
मलिक कालोनी निवासी एक महिला का तीन-चार साल पहले पति से तलाक हो गया था। इसके बाद वह अपने दो बेटियों के साथ रहने लगी। बताया जा रहा है कि बाद में उसने दूसरे युवक से शादी कर ली। शादी के बाद पूरा परिवार साथ रहने लगा। कुछ समय तो सब कुछ ठीक रहा लेकिन बाद में सौतेला पिता छोटी बेटी को यह कहकर प्रताडित करने लगा कि उसे अंग्रेजी नहीं आती है। इसके लिए वह पांच साल की मासूम बच्ची को प्रताडित करने के लिए उसके पीठ पर पेन की नोक चुभाकर प्रताडित करने लगा। जिससे उसके पीठ पर पेन की नोक के सैकड़ों निशान हो गए। बच्ची के पीठ पर निशान देख किसी ने फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दी। धीरे धीरे यह फोस्ट शहर में वायरल हो गई। वायरल पोस्ट देख शहर के कुछ व्यापारियों ने उसकी पहचान कर ली। रविवार सुबह व्यापारी सोनू खुराना साथियों संग आरोपित युवक के घर गया और उसे पकड़ लिया। साथ ही सूचना पुलिस को दी। सूचना पर सीओ सिटी अमित कुमार पुलिस टीम के साथ पहुंचे और जानकारी ली। बाद में पुलिस ने आरोपित को हिरासत में ले लिया। एसएसपी, यूएसनगर दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि बच्ची को उसके पिता के द्वाना नुकीले पेन की नोक से घायल करने की सूचना मिली है। आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पीडित बच्चे की मां की तहरीर मिलने पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।
पत्नी बच्चों को लेकर चले गई थी गूलरभोजरू पुलिस के मुताबिक मासूम बच्ची की मां ने बताया कि उसका पति दो साल से उसकी बेटियों को प्रताडित करता था। कुछ दिन पहले वह एक अंग्रेजी की किताब लेकर घर पहुचा था। जिसके बाद उसने पांच साल की बेटी से पढने और उसका ट्रांसलेशन करने को कहा था। जब वह यह सब नही कर पाई तो उसने प्रताडित करते हुए शरीर में पेन की नोक चुभाए। जिसके बाद वह अपने बच्चों को लेकर गूलरभोज चली गई थी।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: