Thursday, 3 June 2021

महिलाओं से रेप के आरोप में एक बाबा को गिरफ्तार, खुद को बताता है भगवान

जयपुर। राजस्थान पुलिस ने जयपुर के भांकरोटा इलाके से एक बाबा को पकड़ा है। उस पर चार महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है। यह महिलाओं को प्रसाद के रूप में भांग खिलाता था और फिर पीड़ितों से कहता था  कि 'वह भगवान हैं'। उसे अपना सब कुछ दे दो।'

भांकरोटा थानाध्यक्ष मुकेश चौधरी ने बताया कि मुकुंदपुरा आश्रम के योगेंद्र मेहता उर्फ तपस्वी बाबा के खिलाफ एक पीड़िता ने रिपोर्ट दी थी. तब से बाबा फरार चल रहे थे।

पीड़िता की रिपोर्ट के मुताबिक उसकी शादी 1998 में जयपुर के बिंदायका इंडस्ट्रियल एरिया में हुई थी. उनके ससुराल के देवता तपस्वी बाबा हैं। बाबा के मुकुंदपुरा आश्रम में उनके परिवार का 25 साल से आना-जाना था।

बाबा ने अपने पति से पूरे परिवार को आश्रम में लाने को कहा। इसके बाद वह भी पति के साथ आश्रम जाने लगी। वह हर पांच से छह महीने में आश्रम जाती थी। वह तीन-चार दिन आश्रम में रहती थी। 

कुछ दिन आश्रम में तो ठीक चला, लेकिन बाद में गड़बड़ होने लगी। बाबा महिलाओं को आश्रम में बुलाते थे और कहते थे कि मैं भगवान हूं। तुम मेरी सेवा करो, सब कुछ गुरु को अर्पण कर दो। 

एक दिन रात को बाबा ने उन्हें छत के ऊपर वाले कमरे में बुलाया। उसे कमरे में एक गोली दी और कहा कि यह प्रसाद है। बाबा ने कहा कि भगवान का ध्यान करो और समर्पण की भावना से सब कुछ दे दो।

गोली खाते ही उसे कुछ नशा होने लगा। फिर बाबा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। छह महीने बाद जब वह आश्रम गई तो बाबा ने फिर उसके साथ फिर दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: