मायावती पर अभद्र टिप्पणी करने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा को भेजा जाए जेल : आठवले

नई दिल्ली।  बसपा मुखिया मायावती के खिलाफ अभिनेता रणदीप हु्ड्डा की अमर्यादित टिप्पणी का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अब अभिनेता की गिरफ्तारी की मांग मोदी सरकार के मंत्री रामदास आठवले ने उठाई है। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले ने मायावती के खिलाफ कथित अभद्र टिप्पणी करने वाले अभिनेता रणदीप हुड्डा को जेल भेजने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि अभिनेता पर एससी-एसटी एक्ट के तहत कार्रवाई कर उन्हें सबक सिखाना जाना चाहिए। रामदास आठवले ने अमर्यादित कमेंट करने वाले अभिनेता पर बैन लगाने के लिए भी फिल्म इंडस्ट्री से अपील की है।

राज्यमंत्री आठवले ने अपने बयान में कहा, उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती पर अभिनेता रणदीप हुड्डा ने जो अमर्यादित टिप्पणी की थी उस पर पूरी दुनिया थूक रही है और लोग हुड्डा को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं।

केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा, रणदीप हुड्डा के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट का मामला बनता है। इसके तहत अभिनेता को जेल भेजा जाना जरूरी है। मायावती का इस तरह अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। यूएन ने भी रणदीप हुड्डा पर बड़ी कार्रवाई करते हुए उसे अंबेसडर के पद से हटा दिया है। फिल्म इंडस्ट्री को भी रणदीप हुड्डा जैसे घटिया मानसिकता वाले व्यक्ति पर बैन लगा देना चाहिए। रणदीप हुड्डा ने न केवल दलित समाज को, बल्कि पूरे महिला समाज को भी अपमानित किया है।

Post a Comment

0 Comments