हारे हुए प्रत्याशी ने जीतने वाले को मारी गोली, हायर सेन्टर रैफर

प्रयागराज। पंचायत चुनाव मे प्रधान पद पर जीते हुये प्रत्याशी को नहीं पता था कि जीतने के बाद उस पर प्राण घातक हमला हो सकता है। तिलक के कार्यक्रम में जाना जीते हुये प्रत्याशी को भारी पड़ गया।

तिलक कार्यक्रम में हारा हुआ प्रत्याशी भी पहुंचा हुआ था, दोनों में कहासुनी शुरू हो गयी।  बात बिगड़ गयी और हारे हुये प्रत्याशी ने तमंचे से गोली चला दी। जो जीते हुये प्रत्याशी के साथ रहे युवक को लग गयी। 

दरअसल देर शाम को थाना आसपुर देवसरा पुलिस को सूचना मिली कि गौसपुर गांव में एक युवक को गोली मार दी गयी है। इस सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची, ग्राम गौसपुर के प्रधानी के चुनाव में सोनू तिवारी जीते हैं। वह अपने समर्थक विनय सिंह के साथ एक तिलक समारोह में गए थे। 

गौसपुर के पूर्व प्रधान दिनेश मिश्रा भी वहां मौजूद थे। दोनो पक्षों में तिलक समारोह में विवाद हुआ। इस विवाद में दिनेश मिश्रा एवं उनके समर्थकों द्वारा फायर किया गया जिससे गोली के छर्रे विनय सिंह के पेट में लग गये। 

घायल को उपचार हेतु जिला अस्पताल लाया गया, प्राथमिक उपचार के बाद घायल की स्थिति खतरे से बाहर है, चिकित्सकों द्वारा बेहतर उपचार हेतु घायल को प्रयागराज रेफर किया गया है। स्थानीय पुलिस मौके पर मौजूद है।

Post a Comment

0 Comments