BJP विधायक के घर पर जानलेवा हमला, 50 लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज


एटा।
जनपद के थाना जलेसर क्षेत्र के भाजपा विधायक संजीव दिवाकर के सासनी रोड स्थित आवास पर आज दोपहर ग्राम बारह समसपुर के दो ट्रैक्टरों में भरकर आए दर्जनों महिलाओं पुरुषों ने हमला कर दिया जिसमें विधायक व विधायक के परिजन बाल बाल बच गए। गुस्साये हमलावरों ने विधायक के आवास के कार्यालय तथा आवास पर रखें सामान की जमकर तोड़फोड़ की तथा तोड़फोड़ करने की मना करने आए एक पडोसी को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

हम देख रहे हैं एटा जनपद की विधानसभा जलेसरसे भाजपा विधायक संजीव दिवाकर ने फोन पर बताया कि उनका परिवार मां बाप एवं पत्नी कोरोना पॉजिटिव है तथा वह क्वॉरेंटाइन है आज दोपहर ग्राम 12 समसपुर के मजरा नगला बेल टीकरी निवासी ज्ञान सिंह जिसकी पत्नी रजनी देवी प्रधानी का चुनाव लड़ रही थी और वह चुनाव हार गई वह जाटव समाज के थे तथा दूसरा प्रत्याशी जो धोबी समाज से था यह लोग चुनाव हार गए तथा मुझसे री काउंटिंग करवाने के लिए दबाव बना रहे थे। जब मैंने उन्हें यह समझाया कि वोट कल खुल चुकी है और नतीजा भी कल घोषित हो चुका है तो आज पुनः री काउंटिंग नहीं हो सकती। साथ ही मैंने उन्हें बताया कि मैं बीते कई दिनों से पॉजिटिव होने के कारण क्वॉरेंटाइन हूं। मेरे मना करने पर यह लोग बौखला गए और अपने दो ट्रैक्टर भरकर महिला व पुरुष साथियों के साथ मेरे घर में जबरन घुस आए और मेरे ऑफिस का फर्नीचर बाहर के गमले तथा अन्य सामान कंप्यूटर आज तोड़ डाला उस समय मैंने अपने कमरे को अंदर से बंद कर लिया जिससे मैं तथा मेरा परिवार बाल-बाल बच गया। इन लोगों की उपद्रव करने की सूचना मेरे द्वारा थाना पुलिस को दी गई पुलिस के आने पर यह लोग भाग गए। इस बीच मेरा पड़ोसी राजकिशोर आया उसने उपद्रव कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया तो यह लो उस पर टूट पड़े और उसे मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की रिपोर्ट हमलावर ज्ञान सिंह सहित उसके परिवार के सदस्य तथा 50 अन्य लोगों के विरुद्ध थाने में दर्ज कराई गई है तथा घटना में तोड़फोड़ कर रहे लोगों की फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध करा दी गई है।

प्रभारी निरीक्षक जलेसर केपी सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट 50 लोगों के विरुद्ध दर्द कर ली गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रही है उसमें पहचान में आए लोगों सहित अन्य लोगों के विरुद्ध शीघ्र ही गिरफ्तारी की कार्रवाई की जाएगी। अभी मैं काउंटिंग में ड्यूटी कर रहा हूं। विधायक व उनका पूरा परिवार सुरक्षित है उपद्रवियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Post a Comment

0 Comments