21 मई से लोगों को कोरोना दवा किट, सैनिटाइजर आदि देंगे कांग्रेसी

हापुड़। कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मिथुन त्यागी ने कहा कि कोरोना महामारी का बहुत बड़ा संकट इस वक्त मानवों पर छाया हुआ है। हम सभी का दायित्व है कि सभी लोग मानवता बचाने के लिए कार्य करे। मानवता कही सेवा करना सबसे बड़ी सेवा है।

उन्होंने बताया कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी के दिशा निर्देश हैं कि इस विपदा की घड़ी में राजनीति को भूलकर गरीबों की सेवा में हर कांग्रेस कार्यकर्ता जुड़ जाए प्रियंका गांधी ने जूम मीटिंग करके सब जिलाध्यक्षों को यह दिशा निर्देश भी दिए है। वहीं कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने सभी जिलाध्यक्षों को जो मीटिंग पर बताया कि प्रियंका गांधी चाहती हैं कि गरीब मरीजों को दवाइयां पहुंचाने का काम कांग्रेसी करें और सभी जगह सैनिटाइजेशन करने का काम करें।

मिथुन त्यागी ने बताया कि स्व. प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर पार्टी की तरफ से दवाइयों की किट  सेनीटाइजर भेजेंगी तथा ग्राम प्रधानों और बीडीसी मेंबर्स को गरीबों की मदद के आश्वासन की चिट्ठी भेजेंगी जो कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को गांव गांव दवाई बांटकर सैनिटाइज करके प्रियंका गांधी की चिट्ठी को गांव-गांव पहुंचाने का काम करेंगे।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि आज हर आदमी मौत के दरवाजे पर खड़ा है और इन हालातों को पैदा करने के लिए भारतीय जनता पार्टी जिम्मेदार है क्योंकि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को इस वक्त किसी कीमत पर नहीं कराना चाहिए था इस चुनाव की वजह से कोरोना गांव गांव में फैल गया है और रोजाना हर गांव में काफी मौत हो रही है आज श्मशान घाट पर लोगों का अंतिम संस्कार करने के लिए जगह भी नहीं मिल पा रही है ऐसा बुरा वक्त कभी शायद किसी ने नहीं देखा होगा कब किसकी जिंदगी की शाम हो जाए इसलिए साथियों पूरी इमानदारी से मानव सेवा में अपना योगदान दें।

Post a Comment

0 Comments