Saturday, 10 April 2021

शादी का झांसा देकर विवाहित सिपाही ने बनाए शारीरिक संबंध, FIR दर्ज


मसूद अहमद/यामीन विकट

मुरादाबाद। ठाकुरद्वारा में ख़ाकी को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है। दरअसल डिलारी थाना क्षेत्र की एक युवती ने ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत डायल 112 पर तैनात सिपाही पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने  का आरोप लगाया है। आरोपी सिपाही पहले से शादीशुदा है। 

डिलारी थाना क्षेत्र के एक गाँव निवासी युवती ने ठाकुरद्वारा में 112 पर तैनात दीपक नामक सिपाही पर आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री, महिला आयोग व एसएसपी को प्रार्थना सौंपा। जिसके बाद ठाकुरद्वारा कोतवाली पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपी सिपाही के खिलाफ़ युवती से बलात्कार किए जाने की धाराओं में मुक़दमा पंजिकृत किया है। 

युवती का आरोप है कि वह 2016 में ठाकुरद्वारा  क्षेत्र के एक कॉलेज में इंटरमीडिएट की परीक्षा दे रही थी तभी उसकी मुलाक़ात उस समय ठाकुरद्वारा कोतवाली में तैनात दीपक से हुई और दोनों में प्रेम हो गया। 

जिसके बाद दीपक ने शहर के एक मौहल्ले में स्थित अपने कमरे पर उसके साथ कई बार बलात्कार किया। युवती का आरोप है कि 6 मार्च 2021 को भी दीपक ने पीड़िता को कमरे में ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। लेकिन जब युवती ने उससे शादी करने की बात कही तब आरोपी सिपाही उसे धमकाते हुए उसके अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा। जिसके बाद जाँच पड़ताल करने पर युवती को पता चला कि दीपक पहले से ही शादी शुदा है और दो बच्चों का बाप भी है।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: