Saturday, 24 April 2021

दो यूट्यूबर वीडियो बनाने के चक्कर में बन गये लुटेरे, पुलिस ने किया ऐसे खुलासा सब चौंक गए

अमरोहा। फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से प्रभावित होकर एक लाख रुपये कीमत का डीएसएलआर कैमरा खरीदने की अभिलाषा ने दो युवकों को मोबाइल लुटेरा बना दिया। पुलिस ने 9 मोबाइलों समेत दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही उनकी बाइक सीज कर दोनों का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया है। 

मामला यूपी के अमरोहा के गजरौला का है। जानकरी के अनुसार शुक्रवार को थाने में आयोजित प्रेस कांफ्रेस में सीओ सत्येंद्र कुमार ने मोबाइल लूट की घटनाओं का खुलासा किया।

इंस्पेक्टर आरपी शर्मा ने बताया कि चार अप्रैल की रात दस बजे सीएचसी के सामने से गुजर रहे मनीश निवासी मोहल्ला सुल्तान नगर का मोबाइल बाइक सवार दो बदमाश छीनकर ले गए थे। इससे पूर्व रात नौ बजे फायर ब्रिगेड के सामने पैदल टहल रहे शुभम रस्तौगी का मोबाइल भी छीन लिया गया था। पुलिस दोनों घटनाओं के खुलासे में लगी हुई थी। 

सीडीआर और लोकेशन के आधार पर पुलिस लुटेरों तक जा पहुंची और अंकुल उर्फ अंकुर तथा आशीष निवासी गांव ईश्वरदेवा थाना बछरायूं को पकड़ लिया।

सीओ सत्येंद्र कुमार ने बताया कि दोनों ही यूट्यूबर हैं और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं। इनमें अंकुल को एक लाख रुपये कीमत का डीएसएलआर कैमरा खरीदना था। इसीलिए वे क्षेत्र में मोबाइल लूटकर पैसा एकत्र कर रहे थे। इनके कब्जे से नौ मोबाइल भी बरामद हुए। युवकों को पकड़ने वाली टीम में इंस्पेक्टर आरपी शर्मा के साथ ही कस्बा चौकी इंचार्ज रजनीश कुमार, कांस्टेबल हिलाल, मोहित कुमार और यशवीर सिंह भी रहे। वहीं बाद में इंस्पेक्टर आरपी शर्मा ने पुलिस टीम को 51 सौ रुपये का पारितोषिक देकर उत्साहवर्धन किया।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: