Sunday, 25 April 2021

दिनदहाड़े घर में घुसकर तीन युवकों ने की युवती की गला रेतकर हत्या

रुड़की।  रुड़की में दिनदहाड़े तीन युवकों ने घर में घुसकर युवती की गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर भाग रहे एक युवक को क्षेत्रवासियों ने घेरकर पकड़ लिया। उसके दो साथी वहां से फरार होने में कामयाब रहे। पकड़े गए युवक से गंगनहर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस हत्याकांड की जानकारी जुटा रही है। गंगनहर कोतवाली क्षेत्र की गली नंबर 20 कृष्णानगर निवासी निधि उर्फ हंसी (21) पुत्री बेबी शनिवार दोपहर करीब एक बजे घर में खाना बना रही थी। उस वक्त घर में निधि अकेली थी। घर का गेट खुला था। तभी तीन युवक घर में घुस गए। इस बीच निधि की युवकों से कहासुनी हो गई। 

बताया जा रहा है कि गुस्से में युवकों ने निधि के साथ पहले तो मारपीट की और उसके बाद धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर तीनों भाग खड़े हुए। इस बीच क्षेत्रवासियों ने युवकों को भागते हुए देखा तो उन्हें अनहोनी की आशंका हुई। जिसके बाद क्षेत्रवासियों ने पीछा कर एक युवक को तो कुछ दूरी पर ही पकड़ लिया। जबकि उसके दो साथी वहां से फरार होने में कामयाब हो गए। घर जाकर देखा तो पूरा घर खून से सना पड़ा है। निधि फर्श पर तड़प रही थी। हत्या से गुस्साए क्षेत्रवासियों ने पकड़े गए युवक की जमकर धुनाई की। सूचना पाकर परिजन और आसपास के क्षेत्रवासी भी घटनास्थल पर पहुंच गए। परिजन निधि को रुड़की के एक निजी अस्पताल में लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर युवती के शव को कब्जे में लिया।

SP देहात प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि युवती की गला रेत कर हत्या की गई है। एक युवक को क्षेत्रवासियों ने मौके से पकड़ा है। फरार दो युवकों के बारे में जानकारी जुटा रही है। हत्या किन कारणों से की गई है जांच पड़ताल के बाद ही आगे कुछ कहा जा सकता है।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: