चाकू से घायल खुद गाड़ी चलाकर पहुंचा अस्पताल, इलाज न मिलने से हुई मौत


राकेश पाण्डेय

लखनऊ। कंटेनर ड्राइवर के पेट में साथी चालक ने चाकू घोंप दिया।  जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।  आरोपी मौके से फरार हो गया। 

यूपी के कौशांबी-फतेहपुर बॉर्डर के नेशनल हाइवे में कंटेनर ड्राइवर के पेट में साथी चालक ने चाकू घोप दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। 

लहूलुहान हालत में कंटेनर चलाकर अझुवा कस्बे तक पहुंचा। यहां पर वह अस्पताल देखकर रुका। लेकिन अस्पताल कर्मियों ने भर्ती करने से मना किया। इस पर स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस से उसे इलाज के लिए मंझनपुर के जिला अस्पताल भेजा। जहां पर इलाज के दौरान चालक की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही सैनी कोतवाली पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो वह रोते बिलखते कौशांबी के लिए रवाना हो गए। अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि फतेहपुर के खागा थाना इलाके में दो चालकों के बीच आपस में विवाद हुआ था। एक चालक ने कंटेनर के ड्राइवर के पेट में चाकू घोंप दिया था। गंभीर हालत में चालक को अझुवा के एक निजी अस्पताल लाया गया। 

जहां से उसे मंझनपुर के जिला अस्पताल लाया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। चालक ने घटना की जानकारी फोन पर ही अपने परिजनों को दे दी है। मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments