Saturday, 24 April 2021

प्रधानी चुनाव की रंजिश में 85 साल के बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या

राकेश पाण्डेय

लखनऊ। फिरोजाबाद के थाना नसीरपुर क्षेत्र के गांव बलारपुर में देर रात एक 85 वर्षीय वृद्ध मेहताब सिंह यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। 

जब परिजनों को पता लगा कि उनके परिवार के बुजुर्ग 85 वर्ष मेहताब सिंह की हत्या कर दी गयी है तो परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।  थाना नसीरपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कर शव पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं आज सुबह घटनास्थल पर और मृतक के परिवार वालों से मिलने एसएसपी अजय कुमार पांडे पहुंचे। 

उन्होंने घटनास्थल का जायजा किया। उन्होंने बताया कि जिन लोगों के नाम सामने आए उनको पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई है। मृतक के नाती का का आरोप है प्रधानी चुनाव में वोट ना देने को लेकर गोली मारी गई है।

पुष्पेंद्र मृतक के नाती ने बताया कि रात को गोली मारकर बाबा की हत्या कर दी है,हत्या का कारण यह है कि प्रधानी के कुछ लोग वोट देने के लिए कह रहे थे। हमारा परिवार दूसरे के लिए वोट देता है इसलिए उनकी हत्या कर दी। 

अजय कुमार पांडे एसएसपी फिरोजाबाद ने बताया कि थाना नसीरपुर क्षेत्र के बलारपुर में एक 85 वर्षीय वृद्ध मेहताब सिंह यादव की गोली मारकर हत्या कर दी है,, हत्या कर ने वालों के नाम सामने आए हैं। उनकी गिरफ्तारी करने के लिए टीम गठित कर दी गई है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी सख्त से सख्त कार्रवाई करते हुए घटना का खुलासा किया जायेगा।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: