समोसे में नहीं मिला डिस्काउंट तो मांगने लगा 50 लाख की रंगदारी

राकेश पाण्डेय

नई दिल्ली।  हरियाणा के गुरुग्राम जिले में पुलिस ने एक ऐसे बदमाश को गिरफ्तार किया है, जिसे समोसे पसंद थे. वो हर बार एक ही दुकान से समोसे खाता था. एक दिन दुकान मालिक से समोसे पर डिस्काउंट मांग लिया, लेकिन मालिक ने छूट देने से मना कर दिया. 

बस फिर क्या था बदमाश का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और दुकान मालिक से डिस्काउंट के बदले पूरे 50 लाख की रंगदारी मांग ली. बाद में क्राइम ब्रांच ने 19 वर्षीय युवक को दिल्ली के व्यापारी से लाखों की रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा कर दिया.

पुलिस गिरफ्त में आया यह शातिर बदमाश जेल में बंद दिल्ली पुलिस इनकाउंटर में मारे गए गैंगस्टर राजेश भारती और संजीत बिद्रो के शूटर अक्कू का भाई है. पुलिस की मानें तो क्राइम की दुनिया में खुद की पहचान बनाने के लिए चंदू (बर्फीवाला मिठाई दुकान के मालिक) से 50 लाख की रंगदारी के लिए एक के बाद एक कई फोन खड़का डाले.

फोन कर  मांगी गयी रंगदारी

पुलिस के अनुसार, द्वारका सेक्टर-17 निवासी अनिल छिल्लर ने मामले की शिकायत दी थी. उन्‍होंने कहा था कि चंदू गांव के पास बर्फीवाला के नाम से मिठाई शॉप चलाता है.

4 अप्रैल की शाम करीब साढ़े 6 बजे अपनी दुकान पर ही मौजूद थे. इसी दौरान उनके मोबाइल पर एक नंबर से कॉल आई. कॉल करने वाले ने धमकी देकर 50 लाख रुपये की मांग की और रुपये नहीं दिए तो जान से हाथ धोने की बात कही.

धमकी देकर कही ये बात

आरोपित ने धमकी देकर कहा कि मेरा नाम नहीं जानते हो, मैं अक्‍कू का भाई साढराणा से सागर बोल रहा हूं. उसने कहा कि इस बारे में अगर किसी को बताया तो अंजाम बुरा होगा. पीड़ित का कहना है कि फिर दो अलग-अलग नंबरों से व्‍हाट्सएप पर भी धमकी भरे मैसेज आए. 

ये इंटरनेशनल नंबर बताए गए हैं.राजेंद्रा पार्क थाना में एफआईआर दर्ज की गई. पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है.

Post a Comment

0 Comments