कोरोना ने ली आशा बहू की जान, यहां मिले 100 और नये पॉजिटिव

राकेश पाण्डेय

लखनऊ। बाराबंकी जिले में कोरोना की चपेट में आकर एक आशा बहू की मौत हो गई। जबकि 100 और संक्रमित पाए गए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद सभी को होम आइसोलेशन में रखा गया है। हैदरगढ़ क्षेत्र के हरिपालपुर निवासी आशा बहू सुधा शुक्ला (41) की कोरोना से मौत हो गई।

परिवारीजनों ने बताया कि कई दिनों से बीमार होने पर कोरोना जांच कराई गई। जांच में पॉजिटिव पाए जाने पर 8 अप्रैल को मेयो अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां शनिवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कोविड प्रोटोकॉल के तहत शव का अंतिम संस्कार करा दिया है। इस तरह से जिले में अब तक आठ लोगों की मौत हो चुकी है। 

इसके अलावा इनके परिवार के तीन और लोगों की हालत गंभीर होने पर मेयो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं टैक्स अधिवक्ता हेमंत मिश्रा और उनके परिवार के दो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अधिवक्ता ने स्वयं यह जानकारी दी है और कहा जो लोग संपर्क में आए हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें। 

सीएमओ डॉ. बीकेएस चौहान ने बताया कि आशा बहू की कोरोना से मौत पर प्रोटोकॉल के तहत शव का अंतिम संस्कार करा दिया गया है तथा संक्रमित पाए गए लोगों को होम आइसोलेट करा दिया गया है।

Post a Comment

0 Comments