Tuesday, 2 March 2021

दो हिस्सों में बंट गया सिनेमा जगत, किसान आंदोलन को मिल रहा समर्थन

अज़हर मलिक

काशीपुर। केंद्र सरकार के तीन कृषि बिलो को वापस लेने की मांग को लेकर देशभर में चल रही कृषि कानूनों के खिलाफ राजधानी दिल्ली के अलग अलग बॉर्डर पर किसानों का आंदोलन जारी है। तो वहीं अब किसान जगह-जगह महापंचायत लगाकर अपना कृषि कानून के प्रति अपना विरोध जता रहे हैं और कानून वापस करने की मांग पर अड़े हुए हैं।

किसानों और सरकार के बीच बातचीत भी जारी है. इस सब के बीच किसानों के आंदोलन को लेकर सिनेमाई जगत दो हिस्सों में बंटा नजर आ रहा है. एक तरफ जहां पंजाबी एंटरटेनमेंट से जुड़े लगभग सभी बड़े सितारे खुलकर किसानों के समर्थन में आए हैं तो वहीं बॉलीवुड के सितारों में राय बंटी हुई दिखाई दे रही हैं।

सोनू सूद, धर्मेंद्र, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, सुशांत सिंह, जीशान अय्यूब जैसे सितारों ने खुलकर किसानों के सुर में सुर मिलाया है.वहीं दूसरी तरफ कई मुद्दों पर मुखर रहने वाले अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अनुपम खेर, अजय देवगन, शिल्पा शेट्टी, नाना पाटेकर, परेश रावल, सलमान खान जैसे सितारे चुप्पी साधे हुए है। 

सितारों की इस चुप्पी को लेकर लेकर पंजाबी अभिनेत्री सोनिया मान से जब सवाल किया गया पंजाबी अभिनेत्री सोनिया मान ने कहा कि वह एक्टर सब बिके हुए हैं। और डरे हुए हैं उन पर आईडी का डर डाला जाता है।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: