पिता की हत्या के बाद शव लांघकर प्रेमी के साथ भाग गई बेटी

बरेली। बेटी के प्रेम प्रसंग में बाधा बनने पर श्रीपाल की हत्या उसी के अपनों के सामने की गई थी। हत्या में पत्नी, बेटी भी शामिल थी। बेटी को घर से ले जाने के दौरान पिता ने विरोध किया तो उसकी बेटी और उसके प्रेमी ने हाथापाई शुरू कर दी थी।

लड़की के प्रेमी ने सिर में डंडा मार दिया। इससे उसकी जान चली गई थी। कमरे में शव पड़ा था। लड़की पिता के शव को लांघकर प्रेमी के साथ भाग गई। घटना छिपाने के लिए लड़की की मां घर के बाहर दरवाजे पर बैठ गई। कुछ देर बाद रिश्तेदारों का आना शरू हुआ, तब ग्रामीणों को शक हुआ और यूपी 112 को सूचना दी।

पुलिस पहुंची तो लड़की की मां ने घर में घुसने से रोका। पीआरवी के पुलिस कर्मियों ने थाने से पुलिस बल और महिला सिपाही बुलाई तब दरवाजा खोला। अंदर रामभरोसे का शव पड़ा था। मृतक के भतीजे की तहरीर पर युवती के प्रेमी के खिलाफ थाना शाही में रिपोर्ट दर्ज की गई है लेकिन हत्या में लड़की और उसकी मां का नाम अभी शामिल नहीं किया गया है। इससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

शाही थाना क्षेत्र के गांव नरेली रसूलपुर निवासी चंद्रसेन व हुकुम सिंह ने बताया कि रामभरोसे उनके चाचा थे। रामभरोसे की बेटी गंगा का प्रेम-प्रसंग आनंदपुर निवासी श्रीपाल उर्फ छोटू से था। रामभरोसे इस बात का विरोध करते थे। उनकी पत्नी मीना और बेटा भी गंगा के पक्ष में बोलते थे।

युवती की मां और भाई की शह पर आरोपी श्रीपाल रामभरोसे के घर आता-जाता था। शनिवार को दिन में करीब 1:30 बजे श्रीपाल रामभरोसे के घर आया और गंगा को अपने साथ ले जाने लगा। इसका विरोध रामभरोसे ने किया तो मारपीट होने लगी। 

चंद्रसेन का आरोप है कि उनके चाचा को चचेरी बहन गंगा के प्रेमी ने डंडा मारकर हत्या कर दी। चंद्रसेन ने बताया कि यह पूरी घटना उसकी चाची मीना के सामने घटित हुई। रामभरोसे की हत्या करने के बाद श्रीपाल गंगा को लेकर भाग गया। जबकि उसकी चाची घर के बाहर बैठ गई थी। 

उसने किसी को घर में नहीं जाने दिया जब रिश्तेदार आने लगे तो गांव के लोगों को शक हुआ था। पुलिस ने शव घर से बाहर निकाला, तभी मीना भी फरार हो गई।

Post a Comment

0 Comments