वेब सीरीज लव गुरु में बोल्ड अंदाज में दिखेंगी सोनालिका प्रसाद

फिल्म इंडस्ट्री में गोल्डन गर्ल के रूप में चर्चित सोनालिका प्रसाद इन दिनों बेहद व्यस्त हैं। बेहद कम अरसे में चर्चित होने वाली अभिनेत्री सोनालिका इन दिनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। सोनालिका की जल्द ही एक वेब सिरीज रिलीज होने वाली जिसमें वे बोल्ड अंदाज में दिखने वाली है। सोनालिका की पहली वेब सीरीज लव गुरु जल्द ही रिलीज होने वाली है। यह शानदार वेब सिरीज वाओ पर जल्द आने वाली है। जिसका प्रोमो आउट हो गया है। लव गुरु नामक इस वेब सिरीज में सोनालिका अलग बोल्ड अंदाज में दर्शकों को नजर आएंगी।

सोनालिका इन दिनों फिल्मों के अलावे कई वेब सिरीज में काम कर रही हैं और कई रिलीज होने वाली हैं। लव गुरु उनकी पहली वेब सिरीज है, जिसे लेकर वह बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि इस वेब में उनका किरदार काफी बोल्ड है, जो कि प्रशंसकों के लिए सरप्राइज पैकेज होगा। सोनालिका के प्रशंसकों के लिए यह वेब सिरीज लव गुरु बेहद खास होगी, जिसमें उनका लुक और उनका कैरेक्टर बड़ा दिलचस्प है। समृद्ध कला की उर्वर माटी पटना में 15 अक्टूबर को जन्मी सोनालिका में सिनेमा के प्रति दीवानगी उस वक्त आयी, जब वे 10वीं क्लास में पढ़ती थीं। नतीजा उन्होंने लोकल न्यूज़ चैनल में बतौर एंकर काम करना भी शुरू कर दिया। उन चैनल्स पर भी एंकरिंग में उन्हें मनोरंजन संबंधित खबरों को लेकर आती थीं। इस दौरान उन्होंने अपनी पढ़ायी नहीं छोड़ी और काम के साथ – साथ ग्रेड्यूट भी हो गयीं। प्रतिभा से वे लबरेज थी हीं, सो उन्हें मौका मिल गया ईटीवी नेटवर्क से जुडऩे का और वे यहां भी मनोरंजन वाली खबरों को बतौर एंकर लेकर दर्शकों के सामने आईं।

सोनालिका का कहना है कि उनके पिता एक एक्टर बनना चाहते थे, लेकिन किसी कारणवश उनका यह सपना पूरा न हो सका। शायद यही कारण है कि एक्टिंग मेरे खून में है। कल जो सपना मेरे पिता ने देखा था, अब उसे मैं पूरी करना चाहती हूं। बता दें कि निर्देशक रजनीश मिश्रा के निर्देशन में बनी फिल्म राजतिलक से भोजपुरी जगत में डेब्यू करने वाली सोनालिका आज लगभग दर्जन भर से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं। इनमें केवल राजतिलक ही बड़े पर्दे पर द्स्तक दी।

Post a Comment

0 Comments