महेश बाबू के साथ जाह्नवी कपूर करेंगी रोमांस करण जौहर की फिल्म में दिखेगी धमाकेदार जोड़ी

तेलुगू एक्टर महेश बाबू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में महेश बाबू के साथ कीर्ति सुरेश लीड रोल में नजर आएंगी. इसके बाद महेश बाबू एसएस राजामौली की फिल्म में नजर आएंगे. मगर उससे पहले वह अपनी पैन इंडिया फिल्म की शूटिंग करेंगे. इस फिल्म में वह श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर के साथ रोमांस करते नजर आने वाले हैं. महेश बाबू और जाह्नवी कपूर को साथ में लाने वाले फिल्ममेकर कोई और नहीं बल्कि करण जौहर हैं.
जाह्नवी कपूर के टॉलीवुड में डेब्यू को लेकर खबरें लंबे समय से आ रही हैं. कई साउथ के फिल्ममेकर जाह्नवी को अपनी फिल्म में कास्ट करने की कोशिश कर रहे थे मगर ऐसा हो नहीं पाया. हालांकि अब महेश बाबू के साथ जाह्नवी टॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं.

रिपोर्ट्स की माने तो महेश बाबू और जाह्नवी कपूर को साथ में लेकर आने वाले फिल्ममेकर करण जौहर हैं. इस फिल्म की शूटिंग के लिए करण एक यंग डायरेक्टर को ढूंढ रहे हैं. मेकर्स इस फिल्म की शूटिंग 60 दिनों में खत्म करना चाहते हैं.

आपको बता दें महेश बाबू के पिता कृष्णा और जाह्नवी कपूर की मां श्रीदेवी ने साथ में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. फैंस को दोनों की जोड़ी और केमिस्ट्री बहुत पसंद आती थी. अब फैंस को महेश बाबू और जाह्रवी से भी वही उम्मीदें हैं. क्या दोनों फिर से अपने पिता और माता जैसा जादू क्रिएट कर पाएंगे.

साउथ के स्टार्स को हिंदी दर्शक बहुत पसंद करते हैं. जिसकी वजह से एक के बाद एक एक्टर बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. प्रभास और यश के बाद अब विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड में कदम रख दिया है. वह करण जौहर की फिल्म लाइगर में अनन्या पांडे के साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. लाइगर पैन इंडिया फिल्म है. दर्शकों को उम्मीद है कि यह फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ेगी.

वहीं महेश बाबू की बात करें तो उन्हें कई बार बॉलीवुड फिल्मों के लिए अप्रोच किया जा चुका है. मगर उनका मानना है कि वह तेलुगू फिल्मों पर अपना फोकस रखना चाहते हैं.जिसकी वजह से उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के लिए हां नहीं कही है. महेश बाबू की फिल्मों की डबिंग दर्शकों को बहुत पसंद आती है. बॉलीवुड में भी उनके बहुत फैन हैं जो उन्हें हिंदी फिल्मों में काम करते देखना चाहते हैं. अब महेश बाबू अपने फैंस की ये इच्छा कब पूरी करते हैं ये तो वो ही बता सकते हैं.

Post a Comment

0 Comments