यूपी वालों हो जाओ सतर्क वर्ना नहीं मना पाओगे होली

मुरादाबाद। यह खबर यूपी वालों के लिए खास है और उन्हें सतर्क हो जाना चाहिए वरना होली का पर्व कोरोना की भेंट चढ़ सकता है । इसलिए आज ही से कोरोना को रोकने के लिए मास्क का नियमित इस्तेमाल करें, दूसरों को भी करने की सलाह दें और शारीरिक दूरी का पालन बनाए रखें। क्योंकि गुजरात सरकार ने कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए होली खेलने पर फिलहाल रोक लगाने की बात कही है।

गुजरात सरकार ने रविवार रात में कहा कि कोरोना के मामले बढ़ने के कारण होली के त्योहार के शुभ अवसर पर किसी तरह के समारोह को आयोजित करने की इजाजत नहीं दी जाएगी। हालांकि, सीमित संख्या में लोगों के साथ होलिका दहन की परंपरा का निर्वहन जरूर किया जा सकेगा।

उल्लेखनीय है कि होली 29 मार्च को है और होलिका दहन 28 मार्च को होगा. उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि आवासीय सोसाइटियों तथा गांवों में सीमित संख्या में लोगों की मौजूदगी के साथ सरकार होलिका दहन की इजाजत देगी

सूबे के डिप्टी सीएम के मुताबिक लोगों को भीड़ में एक दूसरे पर रंग डालने की अनुमति नहीं होगी। पटेल ने कहा, इस आदेश का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हालांकि मुझे विश्वास है कि गुजरात के लोग नियमों का पालन करेंगे और होली नहीं खेलेंगे।

Post a Comment

0 Comments