Tuesday, 2 March 2021

बीजेपी के विधायक का विवादित बयान, बोले- बच्‍चे पैदा करें आप और खर्च उठाए सरकार

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के औरैया सदर निर्वाचन क्षेत्र से विधायक रमेश दिवाकर का एक वीडियो सोमवार को वायरल हुआ, जिसमें उन्हें महिलाओं के खिलाफ कथित अशोभनीय टिप्पणी करते सुना जा रहा है। 

विधायक की टिप्पणी की राज्य की मुख्य विपक्षी समाजवादी पार्टी ने निंदा की है, जबकि भारतीय जनता पार्टी का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है।

वायरल वीडियो के अनुसार, विधायक रमेश दिवाकर अपने क्षेत्र में जन सुनवाई कर रहे थे और इसी दौरान कुछ महिलाओं ने अपने बच्‍चों की फीस माफी के लिए उन्‍हें अर्जी देकर अनुरोध किया तो विधायक ने कथित रूप से अभद्र टिप्‍पणी कर दी। किसी ने इसकी रिकार्डिंग कर ली और वीडियो वायरल कर दिया।

वीडियो के अनुसार विधायक ने अर्जी लेकर आई महिलाओं से कहा कि बच्‍चे पैदा करें आप और खर्च उठाए सरकार। विधायक ने महिलाओं से कहा कि आपको अपने बच्‍चों को सरकारी स्‍कूल में भेजना चाहिए, सरकारी स्‍कूलों में कोई फीस नहीं ली जाती है। 

समाजवादी पार्टी के मुख्‍य प्रवक्‍ता और उत्‍तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री राजेंद्र चौधरी ने एक न्यूज एजेंसी से कहा कि विधायक की यह टिप्‍पणी दुखद और निंदनीय है और यही भाजपा का चरित्र है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा के लोग किसी का काम नहीं करते और महिलाओं का अपमान करते हैं।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: