Monday, 15 February 2021

जुड़वा बहनों को उठा ले गए बंदर, एक की मौत

चेन्नई।  तमिलनाडु के तंजावुर में बंदरों का झुंड एक घर के अंदर घुसकर 8 दिन की दो नवजात जुडवां बहनों को उठा ले गया। इसके बाद उनमें से एक को बंदरों ने नाले में फेंक दिया। इस घटना में उसकी मौत हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है। तमिलनाडु के तंजापुर की रहने वाली भुवनेश्वरी ने घटना की पूरी जानकारी दी।

भुवनेश्वरी ने बताया कि घर के अंदर बेडरूम में ही उनकी 8 दिन की दोनों जुडवां बेटियां लेटी थीं। इस दौरान उन्होंने बच्चियों के रोने की आवाज सुनी। वह जब उनके पास पहुंचीं तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने देखा कि बंदरों का एक झुंड उनकी नवजात जुडवां बेटियों को उठाकर ले जा रहा था। वह उनके पीछे दौड़ीं और चिल्लाने लगीं। घर के बाहर निकलकर उन्होंने देखा कि बंदर उनकी बेटियों को लेकर छत पर बैठे थे। इस दौरान उनकी चीख-पुकार सुनकर इलाके के लोग भी एकत्र हो गए। सभी लोग बंदरों से नवजातों को बचाने की कोशिश करने लगे।

इस दौरान बंदरों ने एक बच्ची के छत पर ही फेंक दिया, जबकि दूसरी बच्ची को नीचे नाले की ओर फेंक कर भागने लगे। इस दौरान छत पर गिरी बच्ची को तुरंत इलाज के लिए ले जाया गया। अब उसकी हालत खतरे से बाहर है, लेकिन नाले में फेंकी गई बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: