Friday, 19 February 2021

नाबालिग के अपहरण कर छेड़छाड़ करने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार

सुकमा। जिले के थाना तोंगपाल में प्रार्थी ने शिकायत दर्ज करायी द्घस्र 07 फरवरी 2021 को ग्राम कासनपाल में अपने रिश्तेदार के घर आई हुई नाबालिक बालिका जब रात्रि में परछी में सो रही थी तब कासनपाल निवासी आरोपी पोडियामी सन्ना अपने 05 अन्य साथियों के साथ नाबालिक बालिका को जबरन उठाकर अपने घर ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया।

जब आरोपी द्वारा घटना करने के बाद भी नाबालिग के पिता को धमकाने की कोशिश किया तब नाबालिग बालिका के पिता द्वारा 16 फरवरी को थाना तोंगपाल में उपस्थित होकर घटना के संबंध में लिखित आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। प्रार्थी के रिपोर्ट पर थाना तोंगपाल में आरोपियों के खिलाफ अपराध क्रमांक 07/2021 धारा 363, 366, 368, 354, 452, 34 भादंवि 08 पाक्सो अधिनियम कायम कर थाना प्रभारी प्रमोद कश्यप तोंगपाल के नेतृत्व में टीम तैयार कर सभी 06 आरोपियो को गिरफ्तार किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नाबालिक बालिका नानी के घर तोंगपाल थाना क्षेत्र के ग्राम कासनपाल आई हुई थी, 07 फरवरी को रात्रि में अपने नानी के घर में बरामदे में सो रही थी। इसी दौरान मुख्य आरोपी पोडियामी सन्ना अपने 05 अन्य साथियों के साथ नाबालिग को रात्रि में उसके नानी के घर से जबरन उठाकर अपने घर ले जाकर एक कमरे के अंदर बंद कर सन्ना द्वारा उसके साथ जबरन छेडख़ानी किया गया। बालिका ने अपने बीच बचाव में आरोपी के हाथों में अपने दांतों से काटा भी, परन्तु आरोपी द्वारा सुबह तक उसके साथ छेड़छाड़ की गई। सुबह जब आरोपी सन्ना उस कमरे से बाहर निकला तथा कमरे के बाहर का कुंडी लगाना भूल गया तब बालिका वहां से निकल कर अपने नानी के घर वापस आई तथा अपने पिता को घटना की जानकारी दी।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: