नेशनल चैंपियनशिप में खेलेगी उत्तराखंड की टीम, 1 सप्ताह की ट्रैनिंग शुरू

अज़हर मलिक
रुद्रपुर।
भारतीय ओलंपिक संघ द्वारा उड़ीसा में 69 वें सीनियर नेशनल चैंपियनशिप का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें देश के कई राज्यों की टीम प्रतिभाग करने जा रही है। 

उत्तराखंड फुटबॉल एसोसिएशन की टीम का चयन करते हुए 1 सप्ताह का कैंप रूद्रपुर स्टेडियम में लगाया गया है। जिसमें महिला पुरुष दोनों ही टीम को कोच द्वारा फुटबॉल के गुर सिखाए जा रहे हैं।

5 मार्च से 11 मार्च तक उड़ीसा में भारतीय ओलंपिक फुटबाल संघ द्वारा 69वे शिनीयर नेशनल टूनामेंट महिला/पुरुष का आयोजन किया जा रहा है। जिसकी मेजबानी फुटबाल एसोसिएशन उड़ीसा को सौंपी गयी है। टूनामेंट में देश के लगभग 28 से 29 राज्यो की टीम प्रतिभाग करेगी। उत्तराखण्ड फुटबाल एसोशिएसन महिला/ पुरुष की टीम का चयन किया जा चुका है। 

खिलाड़ियों के लिए उत्तराखंड फुटबाल एसोसिएशन द्वारा रूद्रपुर स्टेडियम में एक सप्ताह का कैम्प लगाया गया है। जिसमे प्रदेश भर से चयनित महिला/पुरुष टीम के 12-12 खिलाड़ी प्रतिभाग कर रहे है। चयनित खिलाड़ियों के लिए रूद्रपुर स्टेडियम में कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। 

उत्तराखण्ड फुटबाल एसोसिएशन की टीम के कोच रतीश नायर ने बताया कि उत्तराखंड फुटबाल एसोसिएशन की महिला/पुरुष टीम का चयन किया जा चूका है। एक सप्ताह तक दोनों टीमो के लिए रूद्रपुर स्टेडियम में कैम्प लगाया गया है जो 2 मार्च तक चलेगा। 5 मार्च से 11 मार्च तक टीम उड़ीसा में भारतीय बॉलीबॉल महासंघ द्वारा आयोजित 69वे शिनीयर नेशनल चेम्पियनशिप में प्रतिभाग करेगा।

Post a Comment

0 Comments