Monday, 15 February 2021

सड़क हादसा में पपीते से भरा ट्रक पलटा, 16 मजदूरों की मौत

जलगांव। जिले के यावल तालुका में एक वाहन पलटने की वजह से बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई, वहीं 5 लोग घायल हुए हैं। यह हादसा बीती रात को हुआ। घायलों को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। ट्रक पपीते से भरा हुआ था और ये धुले से रावेल की ओर जा रहा है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकालने का काम शुरू कर दिया है। हादसे के कारणों के बारे में अभी तक पता नहीं चल सका। बताया जा रहा है कि ट्रक में सवार सभी लोग मजदूर थे।

पुलिस ने बताया कि सभी मृतक अभोदा, करहला और रावेर के जिले के मजदूर थे। किंगाओ गांव में मंदिर के पास आधी रात को उनका पपीते से लदा ट्रक पलट गया। इस कारण उनकी मौत हो गई। घायल मजदूरों को गंभीर चोट आई हैं और उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि पपीते से भरा ट्रक धुले से रावेल की ओर जा रहा है।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को बाहर निकालने का काम शुरू कर दिया है। फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चला है। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रक में मौजूद सभी 16 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं शुरुआती जांच में लग रहा है कि ट्रक के ड्राइवर को झपकी आ गई थी, जिसके कारण यह घटना घटित हुई।

Previous Post
Next Post

post written by:

0 comments: