वक़्त बदलते देर नहीं लगती, आज आज़म पर लग रहें फर्जी मुकदमे कल उनपर लगेगा : यूसुफ मलिक

मुरादाबाद कलेक्ट्रेट पर सपा के कार्यकर्ताओ के द्वारा गुरुवार को जमकर प्रदर्शन किया गया जिसमें आजम खां की रिहाई के लिए मांग की गई साथ ही जौहर यूनिवर्सिटी पर हो रही सियासत को खत्म करने की बात कहते हुए जौहर यूनिवर्सिटी की चौदह सौ बीघा जमीन को वापस करने की मांग की गई । यहां मौजूद आज़म खान के बेहद करीबी माने जाने वाले सपा नेता यूसुफ मलिक ने कहा कि यूपी की योगी सरकार आज़म खान पर फर्जी मुकदमे लगा रही है, वक़्त बदलते देर नहीं लगती आज उन्होंने लगाए है कल उनपर भी मुकदमा लगेगा ।

मुरादाबाद में प्रदर्शन के दौरान सपा नेता यूसफ़ मलिक ने मीडिया से बातचीत में कई विवादित बयान दे डाला । जहां उन्होंने योगी सरकार पर भी जमकर तंज कसा और कहा कि आज आजम खान पर योगी सरकार ने झूठे मुकदमे दर्ज करवाए है वक़्त बदलते देर नही लगती आज उनकी सरकार है उन्होंने आज झूठे मुकदमे लगाए है कल उनपर भी मुकदमे लगेंगे । वहीं दूसरी तरफ रामपुर के डीएम को खुला चैलेंज देते हुए कहा कि हम रामपुर के डीएम से एक तारीख में मिलेंगे और देखेंगे कि वह कितने बड़े मर्द है ।

बता दे, गुरुवार को यहां कलेक्ट्रेट पर समाजवादी पार्टी द्वारा आज़म खान की रिहाई और रामपुर में जौहर यूनिवर्सिटी की 14 सौ बीघा जमीन वापस करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा था ।

Post a Comment

0 Comments