विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए कमल हासन का बड़ा बयान

हाल ही में अभिनेता से नेता बने कमल हासन ने एक बड़ा बयान दिया है और इस बयान के कारण वह चर्चाओं में भी आ गए हैं। हाल ही में, उन्होंने अगले साल तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है। यही नहीं, उन्होंने यहां तक ​​कहा कि वह चुनाव लड़ने के लिए रजनीकांत से मदद लेंगे।

हाल ही में, कमल हासन ने कहा, "वह रजनीकांत के साथ राजनीति पर चर्चा कर रहे हैं, जो एक राजनीतिक पार्टी बनाने पर भी विचार कर रहे हैं"। इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा, 'वह तमिलनाडु में 2021 विधानसभा चुनाव लड़ेंगे और साथी अभिनेता रजनीकांत से भी समर्थन मांगेंगे।' गुरुवार को, कमल हासन ने चेन्नई में एक मीडिया बातचीत के दौरान कहा कि उन्होंने मक्कल नीती मीम (एमएनएम) पार्टी को चुना था, वह अगले साल विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। वह रजनीकांत के साथ राजनीति पर चर्चा कर रहे हैं, जो एक राजनीतिक पार्टी बनाने पर भी विचार कर रहे हैं।

इसके अलावा, MNM के संस्थापक ने कहा कि वह आगामी चुनावों में रजनीकांत से समर्थन मांगेंगे। इसके साथ कमल हासन ने यह भी कहा, 'रजनीकांत को अपने राजनीतिक रुख पर फैसला करना होगा और उनका स्वास्थ्य अधिक महत्वपूर्ण है। विधानसभा चुनाव के लिए संभावित उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया चल रही है।



source https://upuklive.com/entertainment/kamal-haasan-said-to-contest-the-assembly-elections/cid1613446.htm

Post a Comment

0 Comments