मल्लिका शेरावत ने सालों पहले कमला हैरिस को लेकर की थी ये भविष्यवाणी

बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत अपने हॉट अंदाज और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। आज भी उनके प्रशंसकों की संख्या लाखों में है। आज भले ही मल्लिका फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं।

वही मल्लिका ने अनजाने में कुछ पोस्ट किया था जो कुछ साल पहले चर्चा में था।

बता दें कि मल्लिका ने पहले ही इस बात का अनुमान लगा लिया था। अमेरिका में चुनाव हुए हैं जिसमें बिडेन ने डोनाल्ड ट्रम्प को हराया था। जो बिडेन देश के 46 वें राष्ट्रपति बने। लोगों के बीच सबसे ज्यादा गौर किया जाता है कि भारतीय मूल के कमला हैरिस को उपराष्ट्रपति बनाया गया है। ऐसे में हर भारतीय गर्व महसूस कर रहा है।

कमला हैरिस लंबे समय से अमेरिकी राजनीति में सक्रिय हैं। कमला को डेमोक्रेट्स का एक प्रमुख नेता माना जाता है। ऐसे में उन्हें उपराष्ट्रपति पद पर बिठाना आश्चर्यजनक नहीं है। लेकिन यह जानकारी आपके लिए बहुत चौंकाने वाली हो सकती है। 11 साल पहले बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने कमला सरप्राइज को लेकर एक बड़ा बयान दिया था।

उन्होंने नए उपराष्ट्रपति कमला के बारे में एक भविष्यवाणी की, जो अब काफी हद तक सही साबित हुई है। जी हां, मल्लिका ने 2009 में एक ट्वीट किया था जिसमें उन्हें उम्मीद थी कि कमला हैरिस एक दिन अमेरिका की राष्ट्रपति होंगी। ट्वीट में मल्लिका ने लिखा- मुझे एक पार्टी में बहुत मज़ा आ रहा है जहाँ एक महिला मेरे साथ बैठी है जिसके बारे में कहा जा रहा है कि वह अमेरिका की राष्ट्रपति बन सकती है।

अब 11 साल पुराने इस ट्वीट में मल्लिका ने कमला हैरिस का जिक्र किया है। उन्हें उस समय लगा कि कमला संयुक्त राज्य अमेरिका की राष्ट्रपति बन सकती हैं। अब 2020 में कमला हैरिस राष्ट्रपति नहीं बल्कि उपाध्यक्ष बन गई हैं। ऐसे में मल्लिका का यह 11 साल पुराना ट्वीट इस समय वायरल हो गया है। मल्लिका के काम के मोर्चे की बात करें तो आखिरी बार उन्हें वेब सीसी के बू सब की फागी में देखा गया था। श्रृंखला को दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली।



source https://upuklive.com/entertainment/mallika-sherawat-made-this-prediction-about-kamala-harris/cid1621960.htm

Post a Comment

0 Comments