ये एक्ट्रेस आईं इस गंभीर बीमारी की चपेट में, फैंस से की ये अपील

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और हर दिन अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अब कृति को लेकर खबरें आ रही हैं कि उन्हें मलेरिया हो गया है। अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से जानकारी दी है। कृति ने अपनी एक सेल्फी शेयर करके अपनी हेल्थ अपडेट दी है। अभिनेत्री ने बताया कि अब उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। इसके साथ ही, कृति ने अपने प्रशंसकों से उन्हें मज़ेदार कपड़े भेजने की अपील की। क्योंकि वह ऊब चुका है।

कृति खरबंदा ने अपनी सेल्फी शेयर की। जिसमें उसके चेहरे पर बीमारी का असर देखा जा सकता है। एक सेल्फी के साथ, कृति ने लिखा, 'यह मेरा मलेरिया चेहरा है। अभी आया है। खैर, यह मेरे साथ ज्यादा समय तक नहीं रहेगा। मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा, क्योंकि मुझे काम पर लौटना है। मैं उन लोगों को बताना चाहता हूं जो मेरे बारे में चिंतित हैं कि आज मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और उम्मीद है कि कल मैं बेहतर हो जाऊंगा। मुझे कभी-कभी अच्छा नहीं लगता, लेकिन यह ठीक है। इस साल ने मुझे खुद के लिए धैर्य और प्यार सिखाया है। मैं आप लोगों को अपडेट रखता हूँ। आपके प्यार के लिए धन्यवाद। 'कृति ने आगे लिखा, कृपया कुछ मीट भेजें। मैं आराम से ऊब गया हूं और मुझे कुछ नहीं करना है।

कृति का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो कृति हाल ही में फिल्म "तीस" में नजर आई थीं। उनके साथ पुलकित सम्राट, जिम सर्भ, हर्षवर्धन राणे और संजीदा शेख प्रमुख भूमिकाओं में थे। यह फिल्म 29 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इसके साथ ही वह एक नए प्रोजेक्ट पर काम करने वाली थीं, लेकिन बीमार होने के कारण उन्होंने काम से ब्रेक ले लिया है।



source https://upuklive.com/entertainment/this-actress-came-in-the-grip-of-this-serious-disease-this/cid1618326.htm

Post a Comment

0 Comments