नफरत व समाज को बांटने वाली राजनीति करती है भाजपा : अखिलेश यादव

लखनऊ। मिर्जापुर मां विंध्यवासिनी के पुरोहित परिवार के सदस्य राज मिश्रा रविवार को अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए। उन्होंने अखिलेश यादव को एक उभरते हुए नेता के रूप में वर्णित किया और कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यकाल में अखिलेश ने बहुत अच्छा काम किया है।

अखिलेश यादव ने राज मिश्रा के पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया और कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि उन्हें माँ विंध्यवासिनी का आशीर्वाद मिलता रहेगा। अमेरिकी चुनावों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इसका संदेश दूर तक जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा समाज से नफरत और फूट डालने की राजनीति करती है। समाजवादी हमेशा सद्भाव, सभी के लिए सम्मान और सभी के लिए काम करने में विश्वास करते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमेरिकी सर्वेक्षण का हवाला देते हुए, अखिलेश यादव ने कहा कि वहां के पत्रकारों ने बताया कि राष्ट्रपति ट्रम्प ने 22 हजार से अधिक बार झूठ बोला है लेकिन भारत में झूठ के लिए कोई जगह नहीं है। सत्य के रास्ते से ही समाज और देश का कल्याण हो सकता है। उन्होंने कहा कि देश में किसान सबसे ज्यादा दुखी है। भाजपा सरकार ने नए कानून लाकर उन्हें परेशान करने का काम किया है। किसान की खेती पर संकट है। उन्हें बाजार की दया पर छोड़ दिया जाता है, यह किसानों के साथ दुश्मनी जैसा है।

अखिलेश यादव ने याद दिलाया कि उसी दिन, 8 नवंबर 2016 को, प्रधान मंत्री ने अचानक देश में नोट बंदी की। इस विमुद्रीकरण के कारण लोगों के घर में रखा पैसा बैंक में जमा हो गया। लोग दिवालिया हो गए और अमीर जमा को लूटकर विदेश भाग गए। देश आर्थिक संकट में फंस गया है। डिमोनेटाइजेशन ने व्यापार को नष्ट कर दिया। रोजगार छिन गया। युवाओं के सपने मारे गए। देश खुशहाली के रास्ते पर वापस चला गया। इस अवसर पर डॉ। बी.बी.पांडेय, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल आदि उपस्थित थे।



source https://upuklive.com/deshvidesh/bjp-does-politics-dividing-hate-and-society-akhilesh-yadav/cid1622005.htm

Post a Comment

0 Comments