महबूबा मुफ्ती ने BJP पर कसा तंज, कहा- सब आंतकवादी हैं, केवल भाजपा वाले ही हिंदुस्तानी है

नई दिल्ली. जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती अपने बेबाक बयानों के कारण काफी चर्चा में रहती हैं। अब उन्होंने चल रहे रोशनी घोटाले के बारे में एक बड़ी बात कही है। 29 नवंबर, रविवार को, उन्होंने कहा, "रोशनी एक योजना थी, लेकिन इसे अब एक घोटाले के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है।"

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, महबूबा ने कहा, "जब से हमने जिला विकास परिषद के चुनाव में भाग लेने का फैसला किया है, तब से हमें अधिक परेशान किया जा रहा है। PAGD उम्मीदवारों पर प्रतिबंध लगाए जा रहे हैं। उन्हें चुनाव प्रचार के लिए बाहर नहीं जाने दिया जा रहा है। ऐसी स्थिति में, हमारे उम्मीदवार चुनाव कैसे लड़ पाएंगे? ”

उन्होंने भाजपा पर जमकर हमला करते हुए कहा, "वे मुसलमानों को पाकिस्तानी, सरदारों को खालिस्तानी, सामाजिक कार्यकर्ताओं को शहरी नक्सली और छात्रों को टुकड़े करने वाले गिरोह और देशद्रोही कहते हैं।" मुझे समझ नहीं आता कि अगर हर कोई आतंकवादी है तो इस देश में हिंदुस्तानी कौन है? केवल भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता? " उन्होंने आगे बताया कि जब तक कश्मीर के हलके मुद्दे को हल नहीं किया जाता, समस्या बनी रहेगी। जब तक सरकार अनुच्छेद 370 को फिर से लागू नहीं करती, तब तक यह समस्या बनी रहेगी। मंत्री आते रहेंगे। आम चुनाव को इस तरह से पकड़ना एक समाधान नहीं है।

उन्होंने आरोप लगाया, "अब वे मुझे निशाना बना रहे हैं। वे मेरी पार्टी पर प्रतिबंध लगाना चाहते हैं, क्योंकि मैं अपनी आवाज उठाता हूं। मुझे लगातार कहा जा रहा है कि मेरी रिहाई के बाद से धारा 370 पर चर्चा शुरू हो गई है। मैं इसके साथ क्या कर सकता हूं?" महबूबा मुफ्ती कहा, "मुझे लगता है कि भाजपा अपनी खुद की एक प्रणाली स्थापित करना चाहती है, जहां लोकतंत्र के लिए कोई जगह नहीं होगी।"



source https://upuklive.com/deshvidesh/mehbooba-mufti-lashed-out-at-the-bjp-saying-all-are/cid1822610.htm

Post a Comment

0 Comments