BSP के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी के खिलाफ कार्यालय पर लिखे गए अपशब्द

गाज़ियाबाद। बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) को विधायकों के विद्रोह के बीच सोमवार को एक और झटका लगा है। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में पार्टी के जिला कार्यालय के बाहर सोमवार सुबह मुस्लिम नेताओं के साथ दुर्व्यवहार देखने को मिला, जिसके बाद बसपा पदाधिकारियों में हड़कंप मच गया और जिलाध्यक्ष कुलदीप कुमार उर्फ ​​ओके तुरंत जिला कार्यालय पहुंचे और सफाई की।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बसपा का जिला कार्यालय गाजियाबाद की पाश कॉलोनी राज कॉलोनी आरडीसी में है। आज सुबह जब लोग जागे, तो उन्होंने देखा कि कार्यालय के बाहर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बसपा प्रभारी शम्सुद्दीन रेयान और जिला उपाध्यक्ष मनावर के खिलाफ अपशब्द लिखे गए हैं। इस बीच यह सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। इसकी जानकारी किसी ने जिलाध्यक्ष कुलदीप कुमार को दी। वह भी तुरंत जिला कार्यालय पहुंचे और उन्हें हटा दिया।

कुलदीप का कहना है कि यह कुछ असामाजिक तत्वों का काम है। सीसीटीवी कैमरे के फुटेज से पता लगाया जा रहा है कि ये गालियां किसने लिखी हैं। उनका कहना है कि इस संबंध में पुलिस के पास एक प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। इसी समय, राजनीतिक क्षेत्रों में चर्चा शुरू हो गई है कि किसी ने बसपा की छवि को धूमिल करने और दलितों और मुसलमानों के बीच दरार बढ़ाने के इरादे से ऐसा किया है।



source https://upuklive.com/deshvidesh/abuses-written-against-bsp-in-charge-of-western-uttar/cid1562455.htm

Post a Comment

0 Comments