ऋतिक की मां पिंकी रोशन ने जीती कोरोना वायरस से जंग

ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन, जिन्होंने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। एक हफ्ते के लिए घर पर खुद को अलग रखने के बाद, उन्होंने अब अपने कोविद 19 का फिर से परीक्षण करवाया है, जिसमें कोरोनावायरस अब नकारात्मक है। अपनी पत्नी के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए, उनके पति राकेश रोशन ने कहा कि वह बेहतर कर रहे हैं। राकेश रोशन ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, "वह अब ठीक है, भगवान की कृपा से सभी नकारात्मक।"

पिंकी ने पिछले सप्ताह एक साक्षात्कार में कहा था कि वह पिछले 15 दिनों से कोरोना वायरस के संक्रमण से पीड़ित हैं। कोरोना संक्रमण के बारे में पता चलने के बाद, उन्होंने घर के अंदर परिवार से खुद को अलग कर लिया। पिंकी को कोविद -19 संक्रमण होने के बाद, वह अपने पति राकेश के साथ अपने खंडाला फार्महाउस में रह रही थी। ऋतिक अपने बीच वाले अपार्टमेंट में चले गए थे। ऋतिक की पूर्व पत्नी सुसेन खान भी अपने दो बेटों के साथ जुहू में परिवार के घर में रह रही थीं, लेकिन वे चले गए। पिंकी के ठीक होने के बाद, सब अब वर्सोवा अपार्टमेंट में है।

इससे पहले, पिंकी रोशन ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि उनके योग और व्यायाम शासन ने उन्हें कोविद -19 लक्षणों को नियंत्रित करने में मदद की। उन्होंने कहा, "प्रत्येक 20 दिनों में, हम सभी ने एहतियात के तौर पर हमारे कोरोना की जाँच की है। इसमें हमारे सभी परिवार और कर्मचारी शामिल हैं। मेरे पास कोई लक्षण नहीं हैं और मेरे डॉक्टरों ने मुझे बताया कि मेरे योग और व्यायाम शासन में बहुत मदद मिली है।



source https://upuklive.com/entertainment/hrithiks-mother-pinky-roshan-wins-battle-with-corona-virus/cid1562472.htm

Post a Comment

0 Comments