मनचलों के पकड़े जाने पर अब होगी सीधा जेल

बाइकर्स गैंग पर झारखंड पुलिस ने कड़ा रुख अपनाया है। राज्य के डीजीपी एमवी राव ने कहा है कि अगर माता-पिता अपने बच्चों की देखभाल नहीं करते हैं, तो उन्हें कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। किसी को भी दूसरों के जीवन के साथ खेलने की अनुमति नहीं दी जा सकती। कानून के प्रति सम्मान नहीं रखने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा। डीजीपी ने कहा कि बाइकर्स गैंग के ज्यादातर लड़के पैसे वाले घरों के हैं। इसलिए, माता-पिता को अपने बच्चों का ध्यान रखना चाहिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, झारखंड के डीजीपी एमवी राव ने कहा कि एक बाइकर्स गैंग के बीच अस्वस्थ प्रतिस्पर्धा होती है। इसमें हार और जीत दुश्मनी में बदल जाती है। बाद में यह दुश्मनी गर्ल फ्रेंड तक पहुंच जाती है और लड़की के साथ अनबन हो जाती है। इसलिए, बाइकर्स गिरोह लड़कियों की सुरक्षा के बारे में भी गंभीर चिंता जताते हैं। ऐसे में झारखंड पुलिस बाइकर्स गैंग पर सख्ती से नजर रखेगी और बच्चियों की सुरक्षा सुनिश्चित करेगी।

शहरों में बाइकर्स गैंग तेजी से बढ़ रहा है। पैसे और प्रभावशाली परिवारों के लड़के बाइक पर चालें चलाते हैं और एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते हैं। ऐसे में सड़क पर चलने वाले अन्य राहगीर परेशान हैं। उनका जीवन भी खतरे में पड़ता है। इतना ही नहीं, यह बॉलीवुड फिल्मों की तरह तेज गति से सड़कों पर घूमने के लिए भी दूसरों को आकर्षित करता है। ऐसे में बाइकर्स गैंग की संख्या बढ़ेगी और पुलिस के लिए मुसीबत बन जाएगी।



source https://upuklive.com/deshvidesh/if-caught-by-the-commotion-now-there-will-be-direct-jail/cid1567938.htm

Post a Comment

0 Comments