BJP विधायक ने आमिर खान पर दर्ज कराई FIR

गाज़ियाबाद। लोनी के भाजपा विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने गुरुवार को ट्रोनिका सिटी पुलिस स्टेशन में फिल्म निर्माता और अभिनेता आमिर खान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। विधायक का आरोप है कि आमिर ने फिल्म की शूटिंग के दौरान कोरोना के नियमों का पालन नहीं किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, गुरुवार को लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने ट्रोनिका सिटी पुलिस स्टेशन में तहरीर दी है। उन्होंने आरोप लगाया है कि निर्माता और अभिनेता आमिर खान ने बुधवार को लोनी तहसील में सभी लोगों से मुलाकात की, कोरोना गाइड लाइन्स का उल्लंघन किया, बिना मास्किंग और सामाजिक दूरी का पालन किए। जबकि मुंबई में कोरोना संक्रमण का प्रकोप बहुत अधिक है। इसके बावजूद आमिर खान अपनी टीम के साथ लोनी आए और इस दौरान उन्होंने कोई मास्क नहीं लगाया। उन्होंने भीड़ में शामिल होकर कोरोना गाइड लाइन्स का उल्लंघन किया है।

विधायक गुर्जर ने कहा है कि लोनी में कोरोना महामारी की स्थिति नगण्य है, जबकि कोरोना महामारी की स्थिति दिल्ली मरकज की तरह मुंबई में सबसे अधिक है। यही कारण है कि आमिर खान और उनकी टीम लोनी के बाहर से आने वाले कोरोना संक्रमण से इनकार नहीं किया जा सकता है। हमारा रुख शुरू से ही स्पष्ट है कि लोनी में बाहर से आने वाला कोई भी व्यक्ति कोरोना फैलाने की कोशिश करेगा, इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। वर्तमान में, पुलिस ने फिल्म निर्माता-अभिनेता आमिर खान के खिलाफ मामला दर्ज किया है। गौरतलब है कि आमिर खान बुधवार को अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए आए थे और उनके साथ उनकी यूनिट भी थी।



source https://upuklive.com/entertainment/bjp-mla-from-ghaziabad-lodged-fir-against-aamir-khan/cid1567510.htm

Post a Comment

0 Comments