4 दलित महिलाओं का रेप करने वाला ढोंगी बाबा गिरफ्तार

राजस्थान के बूंदी शहर में एक पाखंडी बाबा द्वारा चार दलित महिलाओं का यौन शोषण करने और भारी रकम ऐंठने का मामला सामने आया है। पीड़ित महिलाओं ने पुलिस शिकायत दर्ज करने के 24 घंटे के भीतर महिला पुलिस ने मुख्य आरोपी सत्यनारायण गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी ढोंगी बाबा के दो साथियों को भी गिरफ्तार किया है जिन्होंने महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़ित महिलाओं ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वे 10 महीने पहले ढोंगी बाबा से एक मजदूर के रूप में काम करते हुए मिले थे। ढोंगी बाबा ने उन्हें अपने शरीर में भगवान के पास आने का लालच दिया था।

इसके बाद, आरोपी ढोंगी बाबा ने महिलाओं में से एक को बुलाया और देवता को खुश करने के बहाने रात में प्रसाद के साथ उसके साथ बलात्कार किया। उसके बाद, जब देवता खुश थे, तो महिला की राशि दोगुनी हो गई और बिना पुत्र वाली महिला पर भी पुत्र होने का आरोप लगाया गया। ढोंगी बाबा के ढोंग के तहत, पीड़ित महिला ने अपनी छोटी बहन, अपने बेटे से कम उम्र की 22 वर्षीय बेटी को भेजा, और रात में ढोंगी बाबा को उसकी राशि दोगुनी करने की पेशकश की। ढोंगी बाबा ने उन सभी के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया

पीड़ितों ने यह भी आरोप लगाया कि इस दौरान ढोंगी बाबा ने अपने चार सहयोगियों की मदद से अपने वीडियो बनाए। जिसके कारण उसने उन्हें ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। शोषण का मामला यहीं नहीं रुका। ढोंगी बाबा ने अपने साथियों के साथ ही चारों महिलाओं का यौन शोषण करना शुरू कर दिया। अंत में, उत्तेजित महिलाओं ने ढोंगी बाबा के आह्वान पर रात में जाना बंद कर दिया, फिर बाबा और उनके साथियों ने उनके अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। महिला थाना प्रभारी अंजना नोगिया से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात चार महिलाएं थाने पहुंची थीं और देवता को खुश करने के लिए सत्यनारायण गुर्जर नाम के ढोंगी बाबा द्वारा बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई थी।

डीएसपी गोपीचंद मीणा ने मामले की जांच शुरू की और आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई और मुख्य आरोपी सत्यनारायण गुर्जर को उसके गांव काली तलाई के पास के जंगलों से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी ढोंगी बाबा की आड़ में महिलाओं का अश्लील वीडियो बनाने वाले रामप्रकाश मीणा और विकास मीणा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामले में अधिक जानकारी जुटाने के लिए तीनों से व्यापक पूछताछ की। पुलिस गुरुवार को गिरफ्तार तीनों आरोपियों को अदालत में पेश करेगी।



source https://upuklive.com/deshvidesh/pretender-baba-who-raped-4-dalit-women-arrested/cid1562413.htm

Post a Comment

0 Comments