महाराष्ट्र के गृहमंत्री का बड़ा बयान- CBI जनता को बताए सुशांत की मौत का सच

मुंबई। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि देश के लोग फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच जानना चाहते हैं। मामले की जांच कर रहे केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) को जांच की गति बढ़ाकर आम जनता को जवाब देना चाहिए।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, देशमुख ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा कि मुंबई पुलिस पेशेवर तरीके से सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही थी, लेकिन जांच पर संदेह पैदा हो गया था। सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस की जांच पर कोई और संदेह किए बिना मामले की जांच अपने विशेषाधिकार के साथ सीबीआई को सौंप दी। सीबीआई को जांच सौंपते हुए सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि मुंबई पुलिस पेशेवर तरीके से जांच कर रही है।

देशमुख ने कहा कि मामले की जांच के लिए सीबीआई को 45 दिन से अधिक समय हो गया है, लेकिन अभी तक मामले में कोई सकारात्मक पहलू सामने नहीं आया है। देश के लोग सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की सच्चाई जानना चाहते हैं।

गृह मंत्री ने कहा कि आज सीबीआई ने एक बयान जारी किया, उन्हें लगा कि इसमें कुछ तथ्य होंगे। सीबीआई के बयान से केवल निराशा हुई है। गृह मंत्री को सीबीआई को जांच तेज करनी चाहिए और जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत का सच जनता को बताना चाहिए।

Post a Comment

0 Comments