डीएम ने अधिशासी अभियंता का स्पष्टीकरण तलब किया


जिलाधिकारी उमेश मिश्र ने विद्युत, जल निगम, नलकूप आदि विभागों की बिन्दुवार समीक्षा की। उन्होनें अधिशासी अभियन्ता नलकूप द्वारा कई महीनों से बेकार पड़े व विद्युत कनेक्शन व ट्रान्सफार्मर खराब होने के बाद बदले न जाने पर स्पष्टीकरण मांगने के निर्देश दिये और कहा कि यदि 03 दिन में ट्रान्सफार्मर नहीं बदला गया तो शासन को पत्र लिखा जायेगा।

कलेक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक

जिलाधिकारी उमेश मिश्र की अध्यक्षता में 28 सितंबर को कलेक्ट्रेट सभागार में जनपद अमरोहा में लम्बित परियोजनाओं की समीक्षा बैठक आयोजित की गई।
इसमें उन्हांेने कहा कि किसानों की धान की फसल इस समय पकने के करीब है, जिससे सिचांई की बेहद आवश्यकता है, कोई भी ट्यूबवैल खराब नहीं होना चाहिये। अधिशासी अभियन्ता सिंचाई को निर्देश दिये कि नहरों की सील्ट सफाई समय से करा दी जाये और कहा कि इसका सत्यापन जिला विकास अधिकारी कराकर रिपोर्ट प्रस्तुत करें।

पैसा जमा होने पर भी कनेक्शन नहीं

जिलाधिकारी ने करनपुर माफी, हसनपुर में पाइप पेय जल योजना का विद्युत कनेक्शन करने के लिये पैसा विभाग में जमा कर दिये जाने के बावजूद कनेेक्शन न होने पर सम्बन्धित अधिशासी अभियन्ता विद्युत के स्पष्टीकरण मांगने के निर्देश दिये। इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी, जिला विकास अधिकारी, अधिशासी अभियन्ता विद्युत, जल निगम, नलकूप, जिला पंचायत राज अधिकारी आदि सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments