CBI का बड़ा खुलासा, सुशांत के क्रेडिट कार्ड से रिया ने की शॉपिंग

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच में कई तथ्य सामने आए हैं। मामले के मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। अगर सूत्रों की माने तो CBEI ने रिया और सुशांत के खर्चों का विवरण प्राप्त किया है, जिसके आधार पर उन्हें पता चला कि रिया ने अपनी खरीदारी के लिए सुशांत के क्रेडिट और डेबिट कार्ड का इस्तेमाल किया। कहा जा रहा है कि पिछले एक साल से रिया सुशांत के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीदारी कर रही थी। हालांकि, सीबीआई ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

केंद्रीय जांच ब्यूरो लगातार सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रहा है। रिया से अब तक तीन दिनों में 26 घंटे पूछताछ की गई थी। इस दौरान रिया से उसके और सुशांत के रिश्ते, उसके खर्च, व्यवसाय, परिवार, सुशांत की बीमारी और दोस्तों के बारे में पूछा गया। इतना ही नहीं रिया से महेश भट्ट को लेकर भी सवाल किया गया था।

रिया से आज मुंबई के डीआरडीओ गेस्ट हाउस में दोबारा पूछताछ की जानी है। अधिकारी डीआरडीओ कार्यालय पहुंच गए हैं। रिया से आज लगातार चौथे दिन पूछताछ की जाएगी। सीबीआई ने रिया का व्हाट्सएप चैट हिस्ट्री जारी किया है। जिसमें रिया ने महेश भट्ट को कई संदेश भेजे। रिया से इस बारे में पूछा गया था। रिया से सुशांत की सेहत को लेकर भी कई सवाल पूछे गए हैं।

रिया से पूछा जाता है कि उसे कब एहसास हुआ कि सुशांत को कोई मानसिक समस्या है?

-सुशांत को पहले डॉक्टर को कब दिखाया गया था?

-अभिनेता को कौन सी दवाई देता था?

-सुशांत के डॉक्टर को बार-बार क्यों बदला गया?

सीबीआई आज सुशांत की बहन मीतू सिंह से पूछताछ करेगी
इसके अलावा, आज सीबीआई ने सुशांत की बहन मीतू सिंह को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। कहा जा रहा है कि आज सीबीआई सुशांत की बहन मीतू और रिया से आमने-सामने पूछताछ कर सकती है। बता दें कि रिया से पूछताछ के दौरान मीटू सिंह के नाम पर सवाल उठाए जाने की मांग की गई थी। उसी समय, एक व्हाट्सएप चैट भी वायरल हुआ, जिसमें मीतू सिंह श्रुति मोदी से सुशांत की मेडिकल रिपोर्ट के लिए पूछ रही है और अपने डॉक्टर से मिलने के लिए कह रही है।

Post a Comment

0 Comments