डबल मर्डर पर आप सांसद संजय सिंह ने पूछा- कहां है सरकार?

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने शनिवार को ट्वीट कर राज्य सरकार पर हमला किया। सीएम आवास के पास दोहरे हत्याकांड का जिक्र करते हुए पूछा कि कहां है सरकार? उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आवास से कुछ दूरी पर सरकारी आवास में, सरकार की नाक के नीचे दिन के उजाले में दो लोग मारे गए और योगी जी बड़े भाषण दे रहे हैं। गुंडाराज को खत्म करने के नाम पर आए योगी ने यूपी में गुंडों का राज कायम किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रदेश अध्यक्ष संजीत सिंह ने आरोप लगाया है कि राज्य सरकार में अपराधियों पर पुलिस का कोई डर नहीं है। यूपी का अपराध पूरी तरह से राज्य में बदल गया है। राज्य की राजधानी में मुख्यमंत्री की नाक के नीचे एक ही परिवार के दो लोगों की बदमाशों द्वारा हत्या कर दी जाती है और पूरा पुलिस प्रशासन खामोश रहता है। पूरे राज्य में भय का माहौल है, लोगों में असुरक्षा की भावना है।

आपको बता दें कि लखनऊ के गौतमपल्ली में मुख्यमंत्री आवास के पास रहने वाले रेलवे अधिकारी आरडी बाजपेई की राष्ट्रीय शूटर बेटी ने अपनी मां और भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। शनिवार को जब पुलिस को दिन के उजाले में हाई सिक्योरिटी जोन में दोहरे हत्याकांड की सूचना मिली तो हड़कंप मच गया। डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी और पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडे ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। शुरुआती जांच में लोगों ने लूट के दौरान हत्या की आशंका जताई। हालांकि, जब बंगले में मौजूद नाबालिग बेटी की हरकतों पर संदेह होने पर पुलिस ने पूछताछ की, तो दिल दहला देने वाला खुलासा हुआ। पता चला कि डिप्रेशन की बेटी ने कमरे में सो रही मां और भाई को मार डाला। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

पुलिस आयुक्त सुजीत पांडे ने कहा कि आरडी बाजपेयी उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल में वरिष्ठ मंडल परिचालन प्रबंधक के रूप में तैनात थे। वर्तमान में, वह दिल्ली में रेलवे बोर्ड के कार्यकारी निदेशक के रूप में कार्य करते हैं। यहां उनका सरकारी बंगला गौतमपल्ली में वीवीआईपी गेस्ट हाउस के सामने है। जहां उनकी पत्नी मालिनी (45), बेटा सर्वदत्त बाजपेयी (19) और बेटी रहती थी। मालिनी और सर्वदत्त के खून से लथपथ शवों को देखकर शनिवार शाम करीब सवा चार बजे नौकरों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

Post a Comment

0 Comments