जब फैन ने सोनू सूद को देनी चाही अपनी 1 महीने की सैलरी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सोनू सूद को आज कौन नहीं जानता। वह आज के समय में एक मसीहा बन गया है और एक मसीहा के रूप में काम कर रहा है। हां, इस समय कई प्रशंसक हैं जो सोनू के लिए सब कुछ देने के लिए तैयार हैं। अब हाल ही में, मैं एक प्रशंसक अभिनेता के काम से इतना प्रभावित हुआ कि वह अपना एक महीने का पूरा वेतन सोनू को दान करना चाहता था।

हां, एक प्रशंसक ने हाल ही में ट्वीट किया और लिखा- 'मैं ज्यादा कुछ नहीं कर सकता, @SonuSood भाई, मैं आपको अपना एक महीने का वेतन दे सकता हूं ताकि आप और लोगों की मदद कर सकें।' जैसे ही फैन ने यह ट्वीट किया, सोनू ने फिर ऐसा जवाब दिया कि उसने सबका दिल जीत लिया। सोनू ने जवाब में कहा- 'कोई भी अमीर आदमी नहीं है भाई। हमेशा ऐसे ही रहना। पड़ोस में एक परिवार की मदद करना, यह विचार करें कि आपका वेतन मुझ तक पहुंच गया है।

वैसे, सोनू सूद को पता था कि उनके प्रशंसक की आय अधिक नहीं है, इस वजह से उन्होंने अपना वेतन लेने से इनकार कर दिया और उन्हें सभी की मदद करने की सलाह दी। वैसे, सोनू इस समय हर किसी के लिए काम कर रहा है, वह हर इंसान की मदद के लिए आगे आ रहा है, चाहे वह गरीब हो या कोई भी छात्र। हाल ही में, उन्होंने कहा कि जो लोग NEET परीक्षा देने के लिए कई किलोमीटर की यात्रा करेंगे, वे अभिनेता परिवहन की व्यवस्था करेंगे।

Post a Comment

0 Comments