नवाजुद्दीन के भाई शमास नवाब ने कहा- रिया जैसे लोग इंडस्ट्री में बहुत हैं, जो ब्लैकमेल कर लोगों...

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अब पिता केके सिंह ने मंगलवार को पटना में रिया चक्रवर्ती पर एक एफआईआर दर्ज की है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर रिया को एक बार फिर ट्रोल किया जा रहा है। कंगना रनौत, शेखर सुमन जैसे सेलेब्स पहले से ही सुशांत के मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। सुशांत के पिता ने अब रिया पर उसे ड्रग ओवरडोज देने का आरोप लगाया है, जिससे उसे परिवार के पास जाने से रोका जा सके।

अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई और निर्देशक शमास नवाब सिद्दीकी ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, शमास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया, 'रिया चक्रवर्ती जैसे लोग उद्योग में बहुत अधिक हैं, जो लोगों को ब्लैकमेल करते हैं और पैसा कमाते हैं और सब कुछ हड़पना चाहते हैं कि क्या ऐसे लोग चाहते हैं ब्लैकमेल व्यक्तिगत रूप से या मीडिया और ट्विटर के माध्यम से। '

उन्होंने आगे लिखा, 'मैं शुरू से यही कह रहा था, हम भी इस दौर से गुजर चुके हैं, मैंने एक साक्षात्कार में कहा था और अब मैं बहुत जल्द सच बताऊंगा'। गौरतलब है कि शेमस की यह टिप्पणी सुशांत के परिवार द्वारा रिया पर प्राथमिकी दर्ज करने के बाद आई है। इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में शेमस ने लिखा कि 'मेरा मानना ​​है कि ऐसे लोगों के पीछे एक मास्टरमाइंड होता है'।

34 साल के सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई के फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। फैंस लगातार सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेखर 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

Post a Comment

0 Comments