रिया ने किया था सुशांत पर काला जादू, बहन ने खोला राज

सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन उन्होंने अपने पीछे बड़े सवाल छोड़ दिए हैं। ऐसे में अब उनका परिवार लगातार रिया चक्रवर्ती पर बमबारी करने में व्यस्त है। इस समय, रिया अपने परिवार की घेरेबंदी में आ गई है। सुशांत के पिता के बाद, सुशांत की बहन मीतू ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एक और गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, "रिया ने सुशांत को काले जादू से नियंत्रित किया था, ताकि मेरा भाई रिया के नियंत्रण में रहे।"

इसके अलावा, मीतू ने यह भी कहा कि 'भूत प्रेत की कहानी बताने के बाद, उन्होंने अपना घर भी बदल लिया था।' बिहार पुलिस को दिए एक हालिया बयान में मीतू ने कहा कि, '8 जून की शाम को रिया ने मुझे फोन किया और मुझे और सुशांत के झगड़े के बारे में बताया। इसके बाद, जब मैं सुशांत के पास गया, तो उसने मुझे बताया कि रिया घर छोड़ चुकी है। दोनों में लड़ाई हुई, जिसके बाद रिया अपने और अपने कुछ सामानों के साथ घर से चली गई। इस घटना से सुशांत काफी परेशान थे। मैंने उसे बहुत समझाया और उसे भी मेरा ख्याल रखने को कहा। उसके बाद मैं 12 जून को वापस घर चला गया क्योंकि मेरे बच्चे अभी बहुत छोटे हैं। उन्होंने कहा, '14 जून की सुबह, मुझे सिद्धार्थ पिठानी का फोन आया और उन्होंने बताया कि सुशांत अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। मैं तुरंत उसके घर गया, हमने एक कीमास्टर को बुलाया। जब दरवाजा खुला, तो सुशांत को सामने लटका देखा गया। मैं समझ नहीं पा रहा था कि क्या करूं। इसके बाद मुंबई पुलिस वहां पहुंची और जांच शुरू की।

इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे से भी बिहार पुलिस ने पूछताछ की। उन्होंने कई ऐसी बातें भी बताईं, जो आश्चर्यजनक हैं। उन्होंने कहा कि मणिकर्णिका के प्रमोशन के दौरान सुशांत ने मुझे उन्हें विश करने के लिए मैसेज किया, जिसके बाद हम दोनों में लंबी बात हुई। इस बीच, सुशांत ने भी मुझसे रिया के बारे में बात की। उसने बताया कि कैसे रिया उसे परेशान कर रही है। सुशांत रिया के साथ रिश्ता खत्म करना चाहते थे। इस तरह, एक के बाद एक खुलासे हो रहे हैं जो चौंकाने वाले हैं।

Post a Comment

0 Comments