बिजली का बिल देखकर घुमा सेलेब्स का माथा, Tweet कर निकाली अपनी भड़ास

इस समय, अगर सुशांत के अलावा पूरे बॉलीवुड में कोई मुद्दा है, तो वह है बिजली का बिल। हर कोई इसके बारे में बात कर रहा है। इस बार न केवल आम लोग, बल्कि कई बड़ी फिल्मी हस्तियों के बिजली बिल अचानक बढ़ गए हैं। इससे हर कोई परेशान है। अब सभी बिजली कंपनी पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। जी हां, हाल ही में अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने इस बारे में शिकायत की। हाल ही में, रेणुका शहाणे ने ट्वीट किया है और लिखा है कि उनका बिजली बिल बहुत अधिक आ गया है।

दरअसल, अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है, 'मेरा बिजली बिल 8 मई को 5510 रुपये आया, जबकि जून में मेरा बिल 29,700 रुपये आया। आपने उस बिल में मई और जून दोनों को जोड़ा। लेकिन आपने उस बिल में मेरा मई बिल 18080 रुपये दिखाया है। मेरा बिल 5510 रुपये 18080 रुपये कैसे हो गया? रेणुका शहाणे के अलावा, तापसी पन्नू अपने घर के बिजली के बिल को देखकर हैरान हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बारे में जानकारी भी दी है। दरअसल, उनका बिजली का बिल 36 हजार रुपये आया है, जिसके कारण वह काफी हैरान हैं।

हाल ही में, तापसी पन्नू ने एक ट्वीट किया और अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'तीन महीने लॉकडाउन के तहत रहे हैं, और मैं सोच रही हूं कि ऐसे कौन से डिवाइस हैं जिनका मैंने इस्तेमाल किया है या इतना बिल खरीदा है। है। आप बिजली का बिल कैसे बना रहे हैं? इस समय, तापसी पन्नू के प्रशंसकों के अलावा, बॉलीवुड सितारे भी इस बिल को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और हर कोई इसके बारे में बात कर रहा है।

Post a Comment

0 Comments